News Vox India
शहर

बरेली के एक अस्पताल में चार मौतों की खबर से मचा हड़कंप , डॉक्टर ने दी यह सफाई,

बरेली। बरेली के एक अस्पताल में अचानक चार  मौतों से हड़कंप मचा हुआ है। परिजन डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप का आरोप लगाया है हालांकि डॉक्टर अपने ऊपर लगे आरोपों को नकार रहे है।सुभाषनगर थाना क्षेत्र के एक हॉस्पिटल में हुई अचानक मौतों से तीमारदारों में अजीब बेचैनी है।कैंट थाना क्षेत्र के चनेहटी की रहने वाली प्रसूता प्रियंका (20) और उसके बच्चे की डिलीवरी के बाद मौत हो गई। प्रियंका के देवर प्रेमशंकर ने अस्पताल के डॉक्टरों पर दोनों मौतों के संबंध में लापरवाही का आरोप लगाया है।

Advertisement

 

 

 

सिरौली थाना क्षेत्र की शिवपुरी की मिथलेश (30)को 6 अक्टूबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था । जहां प्रसूता ने एक बच्चे को जन्म दिया था बाद में महिला के साथ बच्चे की भी मौत हो गई।अवनीश कुमार पिता शिवलाल निवासी मोहम्मद नगर सुलेरा थाना मूसाझाग बदायूं को दो दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।अवनीश बुखार में होने के साथ लगातार बोलने की परेशानी की दिक्कत थी।

 

 

डॉक्टरों ने उसकी तबियत को बिगड़ता देख नाक में नली डाली थी। इसके बाद उसकी हालत और खराब हो गई। बाद में अवनीश को आइसीयू में शिफ्ट कर दिया। वही अवनीश के परिजनों का आरोप है कि अवनीश की आईसीयू में मौत हो चुकी है पर डॉक्टर पैसा बनाने के चलते उसे जिंदा बता रहे है।

अस्पताल के डॉक्टर मृदा जौहरी ने बताया कि अस्पताल में एक महिला प्रियंका की मौत हुई । प्रियंका के प्लेटलेट्स कम होने के साथ हीमोग्लोबिन चार था । उसकी हालत खराब होने पर वेंटिलेटर पर रखा गया जहां उसकी आज सुबह मौत हो गई। वही महिला के बच्चे की पहले ही पेट मे मौत हो चुकी थी।

 

एक अन्य मरीज मिथलेश को निमोनिया होने के साथ लिवर फेल था उसे काफी बचाने की कोशिश की गई दूसरी ओर उसके परिजन उसकी दवा भी नहीं लाकर दे रहे थे । वही भी वेंटिलेटर पर थी । उसके भी बच्चे की भी मौत हो गई थी।तीसरा अवनीश जिंदा है उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। सभी आरोप तीमारदारों के निराधार है।

Related posts

व्यवसायी के बेटे शोहम टिबड़ेवाल  बने आईएएस , 

newsvoxindia

विकास भवन  में सरकार की योजनाओं को दर्शाती हुई लगी चित्र प्रदर्शनी 

newsvoxindia

आला हज़रत ने समाज में फैली हर बुराई को जड़ से मिटाने की कोशिश की :मुफ्ती फारुकी

newsvoxindia

Leave a Comment