News Vox India
बाजारयूपी टॉप न्यूज़शहर

गुमशुदा साबुन कारोबारी की हत्या, कार में जली हुई हालत में मिला शव , 

यूपी के बरेली में एक साबुन कारोबारी की हत्या कर दी गई।  कारोबारी का शव उसकी ही कार में इज्जतनगर थाना क्षेत्र से  बरामद  हुआ है ।  कारोबारी प्रेम नगर थाना क्षेत्र के जनकपुरी से अचानक लापता हो गया था। शव को देखकर इस बात अंदाजा लगाया जा रहा है कि कारोबारी की केमिकल से जलाकर हत्या की गई है।  मृतक के शरीर पर कुछ चोटे होने की बात कही जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
Advertisement
जानकारी के मुताबिक प्रेम नगर थाना क्षेत्र के जनकपुरी के रहने वाले  दीपक गांधी (48 ) साबुन और डिटर्जेंट का थोक का कारोबार है।  वह रविवार को अचानक जनकपुरी से लापता हो गए थे।  परिजनों ने दीपक के गुमशुदा होने की गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। बाद में उनका शव सोमवार रात को इज्जतनगर थाना क्षेत्र के बन्नूवाल नगर में कार की पिछली सीट पर सड़ी गली हालत में मिला था। दीपक के भतीजे सूर्यांश के मुताबिक दीपक रविवार को कार का पिंचर ठीक कराने निकले थे। बाद में  परिजनों ने घर नहीं पहुंचने पर कई बार कॉल की लेकिन उनका फोन नहीं उठा। इसके बाद परिवार वालों ने उनकी तलाश शुरू कर दी। हालांकि बाद में पता चला कि दीपक 100 फिटा रोड़ पर अकेले देखे गए थे।  100 फिटा पर एक रेस्टोरेंट वाले ने बताया कि दीपक अपनी कार से यहां आये थे उनके साथ उनके चार पांच दोस्त भी थे।  जब वह रविवार देररात तक नहीं पहुंचे तो परेशान होकर परिजनों ने प्रेमनगर थाने पर गुमशुदगी दर्ज कराई। और दीपक की तलाश में जुट गए।  पुलिस इस बात की आशंका भी जता रही है हो सकता है वारदात के पीछे की वजह रुपयों का लेनदेन भी हो सकता है।
एसपी क्राइम मुकेश कुमार ने बताया कि दिनांक 18.09.2022 को प्रार्थिनी नेहा गांधी पुत्री दीपक गांधी नि0 जनकपुरी थाना प्रेमनगर, बरेली ने थाना प्रेमनगर में अपने पिता श्री दीपक गांधी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके पिता शाम को 5:00 बजे मारुति SX4 गाड़ी से बाहर गए और देर रात तक वापस नहीं आए और उनके फोन भी ऑफ आ रहे  हैं। इस सूचना पर पुलिस टीम गठित की गई। पुलिस टीम को सर्च के दौरान बन्नू बाल मोहल्ला थाना इज्जतनगर क्षेत्र के पास सड़क के किनारे मारुति SX4 गाड़ी और दीपक गांधी का मृत शरीर प्राप्त हुआ है। मौके से एफएसएल की टीम द्वारा साक्ष्य संकलन की कार्यवाही की गयी। शरीर देखकर ऐसा लग रहा है कि गर्मी की वजह से मृतक की बॉडी डीकंपोज हो गई है। पोस्टमार्टम की कार्यवाही करायी जा रही है। जो भी तथ्य निकल के सामने आएंगे उनके अनुरूप कार्रवाई की जाएगी। जो भी तहरीर प्राप्त होगी उसके आधार विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

हरिद्वार से गंगा स्नान कर लौट रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार, एक की मौत

newsvoxindia

प्रीति योग में लाल वस्त्र पहनकर करें सूर्य की आराधना ,होगी यश- वैभव में वृद्धि ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

निकाय चुनाव में बांटने के लिए आई 45 हजार रुपये की दारू के साथ दो गिरफ्तार

newsvoxindia

Leave a Comment