News Vox India
खेती किसानीशहर

मोटरसाइकिल को ट्रक ने मारी टक्कर महिला की मौके पर मौत

बहेड़ी। रिछा जहानाबाद रोड पर थाना नवाबगंज के गांव बालपुर में एक मोटरसाइकिल को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी जिस पर मोटरसाइकिल पर बैठी महिला नीचे गिर गई और ट्रक के नीचे आ जाने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई।जानकारी के मुताबिक रामादेवी पत्नी नेवाराम उम्र 45 वर्ष निवासी ग्राम बांसभोज दमखोदा थाना बहेड़ी अपने बेटा रंजीत के साथ सिद्ध बाबा के मेला से वापस लौट रही थी।

Advertisement

 

 

 

 

बालपुर से कुंडरा कोठी तक रोड काफी संकरा होने के कारण व रोड की दोनों साइड में बड़े बड़े गड्ढे होने की वजह से मोटरसाइकिल चालक मोटरसाइकिल को रोड से नीचे नहीं उतर सका जिससे पीछे आ रहा है ट्रक ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी और मोटरसाइकिल पर बैठी महिला नीचे गिर गई। इससे पहले कि ट्रक ड्राइवर ट्रक को कंट्रोल करता ट्रक महिला को कुचलता हुआ निकल गया। महिला की मौत की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और मौका पाते ही ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही कुंडरा कोठी चौकी इंचार्ज विश्व देव सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम को भेज दिया।

रोड चौड़ा करने की कई बार मांग उठ चुके हैं ग्रामीण

कुंडरा कोठी से बालपुर तक यह रोड सिंगल रोड है बाकी दोनों तरफ हाईवे बन चुका है। कुंडरा कोठी, बालपुर, मनुनागर सहित कई गांव के लोग रोड के चौड़ीकरण की वर्षों से मांग कर रहे हैं लेकिन जनप्रतिनिधियों सहित अधिकारियों के कानों पर जूं नहीं रेंगती है। एक एक महीने में कई-कई हादसे होते हैं दर्जनों से ज्यादा लोग डेढ़ किलोमीटर के इस सिंगल रोड के टुकड़े में अपनी जान गवा चुके हैं। रोड पर कहीं भी स्पीड ब्रेकर भी नहीं बनाए गए हैं ताकि वाहन धीरे चलाये जा सके जब वाहन फुल स्पीड में होते हैं और रोड पर दोनों साइड गड्ढे होने के कारण वाहन बचने की जगह न होने पर हादसे का शिकार हो जाते हैं।

Related posts

बदायूं के ट्रिपल मर्डर में पिता -पुत्र गिरफ्तार , रंजिश में दिया गया था हत्याकांड को अंजाम ,

newsvoxindia

रामपुर की जिला जेल को मिला आईएसओ प्रमाण पत्र, डीएम ने जेल प्रशासन की तारीफ ,

newsvoxindia

दो पक्षों में चले लाठी- डन्डे, तीन घायल, दो जिला अस्पताल रैफर

newsvoxindia

Leave a Comment