News Vox India
शहर

बिशारतगंज में संदिग्ध हालत में युवक की मौत ,पुलिस जांच में जुटी

बरेली।  बिशारतगंज थाना  क्षेत्र के वार्ड 2 निवासी 30 वर्षीय  दीपक पुत्र धर्मपाल शाम को घर से निकला था  , बाद में  वह शराब की दुकान के पास घायल अवस्था में पड़ा था पुलिस को किसी ने सूचना दी मौके पर पहुची पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया  , जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने परिवार वालों सूचना दी तब तक  युवक की मौत हो चुकी थी। परिवार वालों ने अज्ञात पर हत्या का आरोप लगाया है।
मृतक के पिता धर्मपाल का आरोप है दीपक शाम को घर से निकला था किसी ने दीपक की हत्या की है उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान है । पुलिस ने रात में सूचना दी कि  दीपक  बिशारतगंज स्टेशन के पास शराब की दुकान के पास घायल अवस्था में पड़ा था उसे  मझगवां अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हालत गंभीर होने के कारण उसे बरेली जिला अस्पताल रेफर किया गया है।  जहां  जिला अस्पताल  डॉक्टर ने दीपक को म्रत घोषित कर दिया है ।
परिवार वाले  जिला अस्पताल पहुंचे तब तक दीपक की मौत हो चुकी थी। मृतक की मां कन्यवती ने पुलिस को तहरीर दी है कि मेरे बेटे दीपक की किसी ने हत्या की है। उसके नाक से खून निकल रहा था ।बिशारतगंज थाना प्रभारी दीप चंद ने बताया की घटना स्थल पर जानकारी मिली है की दीपक शराब की दुकान की छत से नीचे गिर गया जिस कारण गंभीर रूप से घायल हो गया उसे  अस्पताल में भर्ती कराया इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिवार बालो ने तहरीर दे दी है घटना की जांच चल रही है ।

Related posts

भद्रयुक्त रहेगी पूर्णिमा रात्रि के 9:02 के बाद बनेगी राखी ,आज शिव की ऐसे करें पूजा पाठ ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

ट्रेक्टर ट्राली की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

newsvoxindia

रामपुर उपचुनाव के विरोध में किसान नेताओं ने लगाया फ्लेक्स , 

newsvoxindia

Leave a Comment