News Vox India
शहर

कोतवाली पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गैंग का किया खुलासा , चोरी के 11 वाहन बरामद, आरोपी आपस में गहरे दोस्त,

 

बरेली। कोतवाली पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गैंग के गिरोह का खुलासा करते हुए 6 अभियुक्तों सहित 11 दो पहिया वाहनों को बरामद किया है। पुलिस ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी वाहन चेकिंग के दौरान कोतवाली थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक अभियुक्त गाड़ियों के चेसिस के साथ नंबर प्लेट बदलकर गाड़ियों को मार्केट में बेच दिया करते है। पुलिस ने जब दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया तो उनके पास से बरामद बाइक का नंबर प्लेट पर गलत पड़ा था। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करके उनसे कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपियों ने अपने साथियों के नामों का खुलासा कर दिया। इसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों की निशानदेही पर चार स्कूटी सहित 7 बाइकों को बरामद कर लिया।

Advertisement

 

 

 

गिरफ्तार अभियुक्तों में सर्वेश कश्यप निवासी कोतवाली , विनोद शर्मा निवासी थाना भमोरा, रोहित शर्मा निवासी थाना कोतवाली, समीर मौर्य निवासी थाना भमोरा , चरण सिंह , थाना भमोरा ,विनोद थाना कोतवाली को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक पकड़े गए युवक आपस में अच्छे दोस्त है और मिलकर बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया करते थे ।

 

राहुल भाटी ,एसपी सिटी बरेली

एसपी सिटी राहुल भाटी ने कहा कि शहर के कई थाना क्षेत्रों से बाइक चोरी की घटना मिल रही थीं । इसके संबंध में अलग अलग थानों में मुकदमें भी दर्ज किए गए थे।कोतवाली पुलिस ने इसी क्रम में चार स्कूटी सहित 11 दो पहिया वाहन बरामद करने के साथ कोतवाली क्षेत्र से 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Related posts

मीरगंज में पेट्रोल पम्प मैनेजर की गोली मारकर हत्या , 

newsvoxindia

आज बड़े मंगल पर ऐसे करें हनुमान जी की पूजा तो होगा हर समस्या का निदान ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

संतोष के अपमान के मुद्दे पर कुर्मी समाज ने बुलाई आपातकालीन बैठक !

newsvoxindia

Leave a Comment