News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

बरेली में किसानों का भारत बंद रहा बे-असर ,

बरेली : जिले में किसानों का भारत बंद  बेअसर रहा। शहर का अधिकतर बाजार पहले की तरह का खुला था। ग्रामीण क्षेत्रों में किसान नेताओं की भारत बंद अपील की असर भी गायब था  । पुलिस प्रशासन जुमे को लेकर पहले की तरह अलर्ट था। संयुक्त किसान मोर्चा ने किसान की समस्याओं को लेकर शुक्रवार को बरेली   कलेक्ट्रेट गेट पर सरकार के खिलाफ  जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान संयुक्त किसान मोर्चा ने सरकार पर किसानों के उत्पीड़न करने का आरोप लगाया । किसानों ने अपनी मांगों के समर्थन में एमएसपी कानून लागू करने , किसानों को पेंशन देने सहित 16 मांगो के समर्थन में बरेली एसडीएम  महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित एक  ज्ञापन भी सौंपा।
ज्ञापन के दौरान संयुक्त किसान मोर्चा सहित कई संगठनों के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।  छात्र छात्राओं भी प्रदर्शन में शामिल होकर किसानों के समर्थन में उतरे। किसान नेता रवि नागर  ने भाजपा सरकार को तानाशाह बताया पार्क में एकजुट हुए किसानों ने कहा किसानों का उत्पीड़न कभी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।सरकार हठधर्मी पर उतारू है किसानो की आवाज को दबाया जा रहा है। उसके बावजूद किसान अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं उन्होंने मांग की जो किसान मरे हैं उनको शहीद  का दर्जा दिया जाए। उन्होंने यह भी  कहा कि जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं होगी हम प्रदर्शन पर उतारू रहेंगे। इस बीच उन्होंने कहा कि  किसान  दिल्ली कूच करने की तैयारी कर रहे हैं।आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भी किसानों ने सरकार को चेताया। उसके बाद एकजुट होकर किसानों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौपा।

Related posts

मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना के अंतर्गत  छात्र छात्राओं  को टैबलेट किये गए वितरित , मंत्री अरुण कुमार सहित कई गणमान्य लोग  रहे मौजूद ,

newsvoxindia

देखिए आज का पंचांग, जानिए कौन सा वक्त आपके लिए है शुभ ,

newsvoxindia

तापते हुए आग लगने से मासूम सहित तीन झुलसे ,एक की हालत नाजुक 

newsvoxindia

Leave a Comment