News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

दो माह में छोटे से कार्यकाल में थाना प्रभारी धनंजय कुमार पांडेय ने सबको चौंकाया, हुए सम्मानित

फतेहगंज पश्चिमी।। मात्र दो माह के अल्प कार्यकाल में प्रभावी अपराध नियंत्रण, शिकायतों और जन समस्याओं के समयबद्ध निस्तारण और अपने मृदुल-कार्यकुशल व्यवहार से पुलिस एवं जनसामान्य के बीच बेहतर तालमेल बनाकर थाना प्रभारी धनंजय कुमार पांडेय ने सबको चौंका दिया है। उनकी इन्हीं उपलब्धियों पर उन्हें नागरिक सम्मान से नवाजा गया है।
नववर्ष 2024 के उपलक्ष्य में उप्र उद्योग व्यापार मंडल नगर इकाई और भाजपा के संयुक्त तत्वावधान में मंगलवार को थाना परिसर में आयोजित एक कार्यक्रम में थाना प्रभारी निरीक्षक धनंजय कुमार पांडेय को फूलमालाएं पहनाकर और उपहार भेंटकर सम्मानित किया गया।

Advertisement

 

बताते चलें कि बदायूं जिले के वजीरगंज थाने से थाना प्रभारी के रूप में स्थानांतरित होकर आए इंस्पेक्टर धनंजय पांडेय ने अपने मधुर व्यवहार और कार्यकुशलता से जनसामान्य, व्यापारियों और राजनेताओं के बीच अच्छी पैठ बनाई है। थाना प्रभारी के रूप में दो माह के अपने छोटे से कार्यकाल में फतेहगंज पश्चिमी थाना स्मैक तस्करों पर लगाम लगाते हुए 24 स्मैक तस्करों को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत 14 मुकदमे दर्ज किए गए। साथ ही उनसे 57 लाख 60 हजार मूल्य की प्रतिबंधित स्मैक भी बरामद की गई। इसी तरह इसी अवधि में आबकारी अधिनियम के तहत तीन केस दर्ज कर चार शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया और उनसे 40 लीटर अवैध शराब बरामद की गई। शस्त्र अधिनियम के तहत आठ लोगों को गिरफ्तार कर तीन तमंचे, चार कारतूस, चार चाकू बरामद किए गए। सम्मानित करने वालों में उप्र उद्योग व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष हरीश गंगवार कातिब, भाजपा मंडल अध्यक्ष कुलवीर सिंह, संजीव शर्मा, सौरभ पाठक, संजीव सिंह, धीरेंद्र सिंह आदि भाजपाई और व्यापारी नेता शामिल रहे।

Related posts

ब्रेकिंग : सोने के साथ चांदी के दामों में आई तेजी , आज के यह है भाव ,

newsvoxindia

भमोरा में किशोरी के साथ दुष्कर्म के मामले में एक महिला सहित 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज ,

newsvoxindia

व्हाट्सएप पर पति ने पत्नी को  दिया तीन तलाक , पीड़िता ने महिला आयोग से की शिकायत 

newsvoxindia

Leave a Comment