News Vox India
शहर

होली और शब ए रात  के लिए मद्देनजर एसपी ग्रामीण ने अधिकारियों के साथ  निकाला फ्लैग मार्च,

 

बहेड़ी। होली और शब ए रात शांतिपूर्वक निपटाने के लिए एसपी ग्रामीण राज कुमार अग्रवाल ने नगर में पीएसी और पुलिस के साथ फ्लैग मार्च निकाला। एसपी ग्रामीण ने कहा कि त्योहार पर किसी तरह की अफवाह ने फैलाएं और अगर कोई अफवाह फैलाता है तो ऐसे अराजक तत्व के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

 

फ्लैग मार्च से पूर्व पत्रकारों से वार्ता करते हुए एसपी ग्रामीण राज कुमार अग्रवाल ने सभी धर्मों के लोगों से आपसी सौहार्द के साथ त्योहार मनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि त्योहार में किसी भी तरह की अफवाह नही फैलाना चाहिए जिससे कानून व्यवस्था खराब हो। एसपी ग्रामीण सिंह ने कहा त्योहार में हुड़दंग और अफवाह फैलाने पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। उन्होंने कहा होली पर अगर कोई व्यक्ति रंग नही लगवाना चाहता है तो उसे रंग नही लगाए। उन्होंने मुस्लिमो से कहा होली पर बाजार भी बंद रहता है इसलिए बिना ज़रूरत अपने घरों से बाहर न निकले।

 

एसडीएम अजय कुमार उपाध्याय और सीओ डॉ0 ते सिंह ने कहा कि होली और शब ए रात एक साथ हैं। दोनों त्योहारों को सभी लोग आपसी सौहार्द व भाईचारे के साथ मनाएं। कोतवाल श्रवण कुमार ने कहा कि त्यौहार पर अशांति फैलाने वाले किसी हाल में बख्शे नहीं जाएंगे। इस दौरान उन्होंने मस्जिद के बाहर रुक कार ज़िम्मेदार लोगों से बातचीत की। फ्लैग मार्च के दौरान साथ ही उन्होंने होली चौराहा पर मंदिर कमेटी और होली कमेटी से बातचीत की।

Related posts

स्मैक तस्कर इशाकत उर्फ आलू वाला की गिरफ्तारी के लिए बरेली पुलिस ने रखा 15 हजार का इनाम

newsvoxindia

LIVE : बरेली में निकाली गई 455 वर्ष पुरानी राम बारात : भगवान राम के साथ सीता मैया ने समुद्र पार करने की रस्म , मनमुग्ध हुए रामभक्त

newsvoxindia

महिला को दहेज के खातिर मारपीट कर छत से फेंका !

newsvoxindia

Leave a Comment