News Vox India
शहर

बीच सड़क पर युवकों के दो गुट आपस में भिड़े ,वीडियो वायरल 

बरेली। बीती शुक्रवारदेररात  रात सौ फुटा रोड पर पर आवारा युवकों की  मारपीट का  का वीडियो वायरल हुआ। एक युवक बीच सड़क पर लहू -लुहान अवस्था में खड़ा चीख रहा था। जबकि बाकी अन्य युवक मोटर साईकिल के साथ तोड़फोड़ कर रहे थे। स्थानीय लोगों नें इसकी सूचना पुलिस को दी। लेकिन जब -तक पुलिस पहुंची मामला शांत हो गया था युवक अपने घर जा चुके थे।जानकारी के मुताबिक थाना इज्जत नगर क्षेत्र के सौ फुटा रोड पर अवैध रूप से नुमाइश लगाई गई है। इस बीच नुमाइश देखने आए युवकों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। दोनों ही पक्ष के युवकों ने एक दूसरे पर एक पत्थर बरसाए।
Advertisement
एक पक्ष के युवक ने वहां खड़ी बाइक में भी तोड़फोड़ की। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।वायरल वीडियो में दोनों पक्षों में पत्थरबाजी व लात घूंसे चले। इस दौरान एक पक्ष के युवक अपनी बाइक छोड़ कर भागने लगे तो दूसरे पक्ष के युवकों  ने उसकी बाइक पर ईट मार कर तोड़फोड़ की। घटना के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मच गया वहां दहशत का माहौल हो गया है।
इस दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस बारे में जब इज्जत नगर पुलिस से बात की गई तो उन्होंने बताया उन्हें इस प्रकार की क्षेत्र में हुई घटना की जानकारी नहीं है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करा रही हैं। इज्जतनगर इंस्पेक्टर जयशंकर सिंह के मुताबिक वायरल वीडियो की जांच कराकर आरोपी युवकों  की पहचान कराई जा रही हैं।

Related posts

अवैध रूप से असलाह फैक्ट्री चला रहे युवक को पुलिस ने पकड़ा

newsvoxindia

सुल्तानपुर में सड़क हादसा : पूर्वांचल एक्सप्रेस पर BMW कार और कंटेनर की भिंडत में चार की मौत। 

newsvoxindia

प्रीति और आयुष्मान योग के संयोग में होगी गोवर्धन की पूजा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment