News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

पेट्रोल डालने के विवाद में गार्ड ने ग्राहक की ली जान , पुलिस आरोपियों को किया गिरफ्तार ,

ग्राहक के  शिकायती रजिस्टर से मांगने से सेल्समैन और गार्ड हुए थे आग बबूला ,

बरेली : फरीदपुर थाना क्षेत्र के  एक  पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डालने के विवाद में ग्राहक की सिक्युरिटी गार्ड ने गोली मारकर हत्या कर दी।  घटना जानकारी होते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया।  मौके पर पहुंची मामले की छानबीन शुरू की तो पता चला की ग्राहक का पेट्रोल डालने को लेकर विवाद  हुआ था ।  ग्राहक ने  अपनी शिकायत को दर्ज कराने के लिए पेट्रोल पंप स्टाफ से  शिकायत रजिस्टर मांगा तो और विवाद  और बढ़ गया।  इसी बीच सेल्समैन ग्राहक से अभद्रता पर उतर आया , तभी मौके पर गार्ड  भी पहुंच गया उसने ग्राहक पर बंदूक तान दी।  इन देखकर ग्राहक ने गार्ड से कहा क्या गोली मारोगे , जबाव में  गार्ड ने उसके सीने पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने घटना के तुरंत बाद  कुछ ही देर में  दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के मुताबिक लखनऊ के कारोबारी अरविंद द्विवेदी  की मुरादाबाद में बिज़नेस साइट है। वह रात को  कार से मुरादाबाद से लौट रहे थे।  घटना के वक्त अरविन्द के  साथ एक रिटायर्ड अधिकारी दिलीप कुमार श्रीवास्तव भी कार की पीछे वाली सीट पर बैठे हुए थे। जबकि दिलीप की कार उनका ड्राइवर कुछ दूरी पर चला रहा था।  रात करीब साढ़े 11 बजे दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर केसरपुर गांव के वलिदानी पेट्रोल पंप पर अरविन्द ने  पेट्रोल डलवाने के लिए अपनी कार रोकी। पेट्रोल पंप पर मौजूद सेल्समैन ने कहा कि साढ़े 10 बजे के बाद पेट्रोल पंप बंद हो जाता है।  उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है।  इसी बात को लेकर सेल्समैन से विवाद  शुरू हो गया। इसी बीच एक गार्ड आ गया तभी अरविन्द ने अपनी शिकायत को दर्ज करने के लिए स्टाफ से शिकायती रजिस्टर मांगा , अरविन्द उस वक्त अपनी कार में ही थे , अरविन्द की बात सुनकर गार्ड और सेल्समैन भड़क गए।  इतने में गार्ड ने अरविन्द पर अपनी बंदूक तान दी।  अरविन्द ने कहा क्या गोली मारोगे , इतना सुनते ही गार्ड ने अरविंद को गोली सीने में मार दी और इसके बाद दोनों कर्मचारी फरार हो गए।
एसपी ग्रामीण ने बताया कि 9 अक्टूबर की मध्य रात्रि में फरीदपुर के एक पेट्रोल पंप पर  ग्राहक और पेट्रोल पंप कर्मचारियों के बीच पेट्रोल डालने को लेकर  विवाद हुआ था। जिसके चलते पेट्रोल पंप के एक कर्मचारी द्वारा ग्राहक को  गोली मार दी , जिससे ग्राहक की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने घटना के सम्बन्ध में पेट्रोल पंप कर्मचारियों के खिलाफ फरीदपुर थाने में धारा 302 सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने दो आरोपियों को भी हिरासत में लिया है।

Related posts

कछला में लाल निशान तक पहुंचा गंगा नदी का जलस्तर,

newsvoxindia

बरेली की  डेपापीर फल मंडी में  फलों के यह है भाव , देखे यह लिस्ट ,

newsvoxindia

फड़ व्यापारियों के समर्थन में धरने पर बैठी भाजपा नेत्री नीरू सागर , बोली किसी का नहीं छिनना चाहिए रोजगार 

newsvoxindia

Leave a Comment