News Vox India
शहर

पति-पत्नी में हुए विवाद में पत्नी ने पति पर फेंका तेजाब,

पुलिस ने पीड़ित को इलाज के  सीएचसी भेजा ,

 

नवाबगंज। नवाबगंज के मोहल्ला नई बस्ती में पति-पत्नी के बीच शनिवार की रात शराब पीने को लेकर विवाद हो गया। रविवार को भी दोनों के बीच नोक-झोक हुई तो दोपहर करीब ढाई बजे पत्नी ने पति पर तेजाब में मिर्च मिलाकर उसके ऊपर फेंक दिया जिससे पति झुलस गया। पति के चीखने पर परिवार के अन्य लोगों ने आकर उसे बचाया और सूचना 108 को दी। सूचना पर पहुंची 108 उसे लेकर सीएचसी नवाबगंज पहुंची जहां से हालत गंभीर होने पर उसे बरेली रैफर कर दिया गया। पुलिस ने पत्नी को हिरासत में ले लिया है। वही पत्नी ने पति पर शराब पीकर आने पर पूरी रात उसे पीटने का आरोप लगाया है।

नई बस्ती के मो. यामीन ने थाने पर दी तहरीर मे कहा है कि उसके भाई यासीन का विवाह नौ साल पूर्व बरेली के मोहल्ला मठ की चौकी के यामीन की पुत्री फराह से हुआ था। उसके डेढ़ साल की बेटी है। पति-पत्नी के बीच मन-मुटाव चल रहा था, जिसके चलते दोनों के बीच शनिवार की रात विवाद  हुआ था। आरोप है कि रविवार को यासीन चारपाई पर सो रहा था इसी बीच उसकी पत्नी फराह ने उसके ऊपर तेजाब में मिर्च मिलाकर डाल दिया जिससे यासीन गभीर रूप से झुलस गया। यामीन के चीखने पर 108 को सूचना दी। सूचना पर पहुंची 108 उसे सीएचसी नवाबगंज लेकर आई जहां से उसे बरेली रैफर कर दिया गया।

वही पत्नी फराह ने बताया कि यासीन शराब का आदी है और वह अक्सर शराब पीकर घर आता था और उसके साथ रात भर मारपीट करता था। शनिवार की रात भी यासीन ने उसे पूरी रात पीटा। रविवार को भी नही माना। उसने तेजाब नहीं  फेंका है।थाना पुलिस ने यासीन के भाई यामीन की तहरीर पर पत्नी फराह को हिरासत में ले लिया है। खबर लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नही हुई थी।

Related posts

 सीओ एवं इंस्पेक्टर ने बेसहारा महिलाओं के साथ मनाई दीपावली

newsvoxindia

एसएसपी ने पुलिस अधिकारियों के साथ फुट पेट्रोलिंग करके जानी शहर की नवज ,

newsvoxindia

पति ने पत्नी से मारपीट करके बच्चों को छीना , पीड़िता पुलिस के पास पहुंची 

newsvoxindia

Leave a Comment