News Vox India
शहर

संदिग्ध परिस्थितियों में चाय विक्रेता का मिला शव, परिवार ने जताई हत्या की आशंका

 

बरेली। सुभाषनगर थाना क्षेत्र में एक चाय विक्रेता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है ।मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक सुभाषनगर थाना क्षेत्र का रहने वाला राजेन्द्र मौर्या (55) बाला जी मंदिर के पास कई वर्षो से अपनी चाय दुकान चलाता था। वह हर दिन की तरह अपना दुकान पर सोया था । लेकिन सुबह मृतक के भतीजा दुकान पर पहुंचा तो उसने पाया उसका चाचा बेसुध है। उसके शरीर और गले पर चोट के निशान है। वह अपने चाचा को डॉक्टर के पास ले गया ।डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। म्रतक के भतीजे ने कहा कि उसे शक है कि उसके चाचा की हत्या बिजली के करंट लगाकर की गई है।

 

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि सुभाषनगर थाना क्षेत्र के करगैना चौकी के पास एक व्यक्ति का शव मिला है। म्रतक चाय पकोड़ी का ठेला लगाता था। वह अपने घर से खाना खाकर लौटने के बाद ठेले वाले स्थान के पास सोया करता था। म्रतक के गले पर कुछ निशान प्रतीत हो रहे है।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना के बारे में कुछ ज्यादा कहा जा सकता है।परिजनों ने किसी से भी रंजिश होने से इंकार किया है।

Related posts

सरकार ने डेडिकेटेड कमीशन बनाया , अगले तीन महीने में होगा चुनाव :भूपेंद्र सिंह चौधरी

newsvoxindia

बिग न्यूज :बरेली में सपा के लिए दीवार बनकर खड़े हुए मौलाना शाहबुद्दीन , पढ़िए पूरा मामला

newsvoxindia

हुजूर के बच्चे हुजूर ही नहीं ,मजदूर के बेटे भी हुजूर बनेंगे : धर्मपाल सिंह

newsvoxindia

Leave a Comment