News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

रंजिश में कारीगर को गोली मारने अभियुक्त मोंटी गिरफ्तार , अभियुक्त पर पहले से दर्ज है कई मामले  ,

बरेली : दिनदहाड़े रंजिश में अधेड़ को गोली मारकर सनसनी फैलाने वाले युवक को सुभाष नगर  पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।  पुलिस ने  हमलावर के पास से एक अवैध तमंचे सहित चार कारतूस बरामद किये है । पुलिस के मुताबिक पुलिस को अभियुक्त उर्फ ओमप्रकाश के  सुभाष नगर की छोटी लाइन के पास  होने की सूचना मिली थी।  पुलिस ने बिना मौका गंवाए युवक को घेरकर गिरफ्तार कर लिया | अभियुक्त पर पहले से ही 9 से अधिक आपराधिक मामले पहले से ही दर्ज है।
 वही सुभाष नगर पुलिस ने प्रेस रिलीज करके बताया है कि  धारा 307 मुकदमा के वांछित अभियुक्त मोन्टी उर्फ ओमकार (28 ) पुत्र ओमप्रकाश निवासी वीर भट्टी थाना सुभाषनगर जनपद बरेली को मुखबिर की सूचना पर छोटी रेलवे लाइन थाने के पास सुभाष नगर से गिरफ्तार किया गया है  । जिसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक अवैध तमंचा 315 बोर ,  4 जिन्दा कारतूस व 1 खोखा कारतूस 315 बोर बरामद हुआ है । अभियुक्त के विरूद्ध नियमानुसार विधिक कार्यवाही की गयी ।

यह थी घटना :

 सुभाष नगर  थाना क्षेत्र के वीरभट्टी में  गुरूवार   सुबह करीब 9:40 के के आसपास  विजय नाम के कारीगर कंधे पर रंजिश में गोली मार दी थी ।  इसके  बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।  घटना के वक्त पीड़ित रामपुर गार्डन में अपनी ड्यूटी के लिए जा रहा था। घटना की जानकारी होते ही पीड़ित के घर में कोहराम मच गया। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने पीड़ित  को इलाज के तुरंत जिला अस्पताल भिजवाया।  पीड़ित विजय ने बताया कि वह सुभाषनगर के वीरभट्टी क्षेत्र का रहने वाला है। आज सुबह वह अपनी ड्यूटी पर जा रहा था तभी मोंटी उर्फ ओमप्रकाश पिता प्रकाश, राजू पुत्र अशोक , छोटू पुत्र अशोक  ने उसे  छोटी लाइन के पास रोक लिया और कंधे पर गोली मारकर घायल कर दिया। पीड़ित ने यह भी बताया कि आरोपियों से उसके परिवार की पुरानी रंजिश है। गोली मारने वालों  का आपराधिक इतिहास भी है। पीड़ित के भाई ने यह बताया कि हमलावर उसके मोहल्ले  के लोग है।  20 वर्ष पहले एक शादी समारोह के दौरान एक विवाद हो गया था , जिसकी यह लोग आज भी रंजिश मानते है।

Related posts

हाफिजगंज में 14 साल के छात्र की हत्या, पुलिस मामले के खुलासे में जुटी,

newsvoxindia

बरेली एयरपोर्ट के निरीक्षण के लिए पहुंचे कमांडेंट यूपीएसएसएफ राम सुरेश,

newsvoxindia

नीबू -धनिया ने बिगाड़ा खाने का स्वाद , डेलापीर मंडी में सब्जी के यह थोक के दाम ,

newsvoxindia

Leave a Comment