News Vox India
शहर

पीलीभीत में पति ने पत्नी की पलंग से बांधकर पिटाई , पुलिस ने आरोपी पति को लिया हिरासत में ,

यूपी के पीलीभीत में एक मामूली विवाद में पति ने अपनी पत्नी को पलंग से बांधकर बुरी तरह  मारा  पीटा , जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।  घायल महिला को  सीएचसी पूरनपुर में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना  पीलीभीत जनपद के हजारा थाना क्षेत्र के  गांव अशोकनगर की है।  पति-पत्नी के विवाद पर पति अमरजीत ने पत्नी प्रीतम कौर के हाथ पैर पलंग से बांधकर जमकर मारा यही नहीं उसने प्रीतम कौर के बाल भी पलंग से बांध दिए जिससे वह अपना सर ना हिला पाए।
  पत्नी के शोर मचाने पर घर के बाहर भीड़ जमा हो गई.  किसी ने सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी पुलिस ने मौके पर आकर महिला को बंधन से मुक्त कराया और पति पत्नी को थाने ले आई। बाद में पुलिस ने  घायल महिला का मेडिकल कराया।
हालांकि घटना रविवार देर शाम की बताई जा रही है  है।  अशोकनगर गांव के रहने वाला महिला के पति अमरजीत सिंह की पत्नी प्रीतम कौर में करीब 1 महीने से विवाद चल रहा था.  पत्नी अपने एक रिश्तेदार के घर भी चली गई थी। पंचायत के बाद महिला अपने पति के घर दोबारा पहुंची विवाद को लेकर फिर से एक बार पति-पत्नी में कहासुनी हुई और पति ने नाराज होकर अपनी पत्नी के हाथ ,पैर ,सिर चारपाई से बांध दिया उसकी जमकर पिटाई लगा दी।  इसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।

Related posts

विकसित भारत संकल्प यात्रा अभियान में दर्जा प्राप्त मंत्री ने बलराज पासी ने शपथ कराकर बांटे गए प्रमाण पत्र

newsvoxindia

Exclusive: मोबाइल पर बात करने से पत्नी को रोका तो पत्नी ने पति के साथ कर दिया यह खेल,

newsvoxindia

गुजरात चुनाव: दूसरे चरण के लिए मतदान आज , 93 सीटों पर 833 उम्मीदवार लड़ रहे है चुनाव 

newsvoxindia

Leave a Comment