News Vox India
शहर

फतेहगंज पश्चिमी में चोरों ने नकब लगाकर लाखों की चोरी

बरेली। फतेहगंज पश्चिमी में  बीती रात अज्ञात चोरों ने दो घरों में नकब लगाकर सोने चांदी के जेवर व कपड़ों सहित लाखों के माल लेकर फरार हो गए। सुबह होते ही जैसी गृह स्वामियों को घटना का एहसास हुआ तो मामले की शिकायत फतेहगंज पुलिस से की। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने पीड़ित परिवारों को ढांढस बांधते हुए कहा कि जल्द चोरों को गिरफ्तार करके चोरी हुए सामान को वरामद किया जाएगा।

Advertisement

 

न्यूज वॉक्स संवाददाता राजकुमार के मुताबिक थाना फतेहगंज पश्चिमी के केसोपुर गांव में खेती का काम करने के साथ-साथ ठेकेदारी करने वाले इस्माइल खां पुत्र रईस खां और तस्लीम पुत्र बाबू खां का मकान है।  बीती रात गर्मी ज्यादा होने के कारण दोनों ही परिवारों के सदस्य अपने घर के आंगन में सो रहे थे।इस दौरान देर रात चोरों ने दोनों ही घरों के पीछे दीवार काट कर नकब लगाकर घर में प्रवेश करने के बाद इस्माईल खां के घर से चोरों ने हजारों  रुपये की नगदी समेत लाखों रुपये के सोने, चांदी के आभूषण पर अपने हाथ साफ कर लिए।

 

 

 

वहीं तस्लीम के घर से भी चोरों ने लाखों रुपये के जेवरात से हाथ साफ कर लिया। पीड़ितों ने पुलिस को तहरीर देकर चोरों को गिरफ्तार करके चोरी हुए माल के बरामद करने की मांग की है।

Related posts

Exclusive :उर्स ए रज़वी की एक झलक , नहीं पहुंच पाए बरेली शरीफ कोई बात नहीं , देखे यह भव्य तैयारियों की तश्वीरें

newsvoxindia

आंवला पुलिस ने हत्या के मामले में चार लोगों के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज

newsvoxindia

ट्रक ने ई-रिक्शा को टक्कर मारी एक की मौत आठ घायल,

newsvoxindia

Leave a Comment