News Vox India
शहर

फरीदपुर में युवती से दुष्कर्म, पंचायत में शादी तय की, अब मांग रहा चार लाख रुपये और बुलेट

 

बरेली :पिता के बुलाने की गलत सूचना देकर कारचोबी कारखाने में युवती के साथ मोहल्ले के ही युवक ने दुष्कर्म किया। जबकि, उसके साथी कारखाने के बाहर पहरा देते रहे। पंचायत में आरोपी ने शादी का वादा किया लेकिन अब वह मुकर गया। जिंदगी बर्बाद होती देखकर पीड़िता ने बुधवार को थाने पहुंचकर तहरीर सौंपी है।

नगर के एक मोहल्ले की रहने वाली युवती को उसके मोहल्ले के ही युवक ने कहा कि तुम्हारे पापा तुमको बुला रहे हैं, क्योंकि उसके पापा युवक के पड़ोस में ही गाड़ी खड़ी करते हैं। इस पर युवती उनके झांसे में आ गई और वह युवक के साथ चली गई। कुछ दूर पर ही कारचोबी का कारखाना है। आरोपी युवती को उसी कारखाने के अंदर ले गया जहां मुंह में कपड़ा घुसेड़कर दुष्कर्म किया। बाहर युवक के साथी पहरा देते रहे। बुरा काम करने के बाद आरोपी किसी को बताने पर जान की धमकी देकर फरार हो गए। घर आकर युवती ने अपनी मां से शिकायत की।

 

जिसके बाद उसकी मां और पिता आरोपी के घर पहुंचे जहां पंचायत हुई। पंचायत में पापा ने अपने लड़के की गलती मानते हुए दोनों की शादी एक सप्ताह के अंदर ही कराने की बात कह दी। इस पर युवती के पिता ने शगुन के तौर पर 10,051 रुपये दे दिए। एक सप्ताह में ही शादी कराने का वादा किया। सप्ताहभर बीत जाने के बाद अब आरोपी शादी के लिए तैयार नहीं है। आरोपी 4 लाख रुपये नकद और दहेज में बुलेट की मांग कर रहे हैं। बुधवार को थाने पहुंची पीड़िता ने कहा कि आरोपियों ने दुष्कर्म कर जिंदगी बर्बाद कर दी। अब शादी करने के लिए भी तैयार नहीं हैं। इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने कहा कि तहरीर मिली है। जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

आज के किस राशि के जातक को होने जा रहा है फायदा और किसको नुकसान , देखे आज का राशिफल ,

newsvoxindia

बरेली में निकली ऐतिहासिक रामबारात ,  जगह जगह  हुआ राम बारात का स्वागत , बड़ी संख्या में शामिल हुए हुरियारे,

newsvoxindia

पुलिस पार्टी पर पथराव -लात  घूंसो से मारने के आरोप में 5 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज

newsvoxindia

Leave a Comment