News Vox India
शहर

फरीदपुर में बाइक चोर पकड़े गए, एक बाइक बरामद, कई वारदात भी स्वीकारी

 

बरेली । फतेहगंज पूर्वी में बाइक चोरी करने वाले गैंग का खुलासा कर चार चोरों को गिरफ्तार कर लिया। एक मोबाइक समेत बैटरी उनके पास से बरामद हुई। उन्होंने चोरी की कई वारदात भी स्वीकारी हैं। पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है।
बीते कई दिनों से फतेहगंज पूर्वी में चोरी की वारदात हो रही थीं। इस पर रविवार शाम इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार ने राजमार्ग पर ग्राम टिसुआ के समीप एक पैशन बाइक पर स्वर चार लोगों को रोका। वे भदपुरा गांव की ओर जा रहे थे। बाइक के कागजात पूछे तो सभी सकपका गए जिस पर पुलिस सभी को थाने पर ले आई।

Advertisement

 

 

 

पूछताछ में पता चला कि बाइक नंबर यू•पी• 25 – बी• एफ• – 2712 को फरीदपुर से चोरी किया गया था। बाइक में दो अन्य बाइक की बैटरी व नंबर प्लेट भी पुलिस को मिली। पकड़े गए अभियुक्तों ने अपने नाम मोवीन पुत्र तौफीक, साहिल पुत्र खलील, अरबाज पुत्र राजू, शाहनवाज पुत्र अजीज निवासीगण फरीदपुर बताया। इंस्पेक्टर ने बताया कि पकड़े गए उक्त चारों ने बाइक चोरी की कई घटनाएं स्वीकार की हैं। पुलिस चारों से पूछताछ कर रही है।

 

 

स्मैकिए हैं आरोपी
-पकड़े गए आरोपी प्रोफेशनल चोर नहीं है। बरामद बाइक का चेसिस नम्बर ठीक है। आरोपी बाइक चोरी करने के बाद उनके पार्ट्स निकाल निकाल कर अलग कर बेचते थे। उन पैसों की स्मैक पी जाते थे।

Related posts

सोना के दामों में आई फिर गिरावट , अब हुआ हजार रूपए सस्ता ,यह है  आज के भाव ,

newsvoxindia

इस बार दो महीने का होगा सावन, बरसेगी हरि के साथ हर की कृपा, 4 जुलाई से 31 अगस्त तक रहेगा सावन का महीना,

newsvoxindia

प्रीति रोग में चंद्रमा रहेगा मेहरबान भोलेनाथ को चढ़ाए काले तिल और गाय का दूध, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

newsvoxindia

Leave a Comment