News Vox India
शहर

फरीदपुर में बाइक चोर पकड़े गए, एक बाइक बरामद, कई वारदात भी स्वीकारी

 

बरेली । फतेहगंज पूर्वी में बाइक चोरी करने वाले गैंग का खुलासा कर चार चोरों को गिरफ्तार कर लिया। एक मोबाइक समेत बैटरी उनके पास से बरामद हुई। उन्होंने चोरी की कई वारदात भी स्वीकारी हैं। पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है।
बीते कई दिनों से फतेहगंज पूर्वी में चोरी की वारदात हो रही थीं। इस पर रविवार शाम इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार ने राजमार्ग पर ग्राम टिसुआ के समीप एक पैशन बाइक पर स्वर चार लोगों को रोका। वे भदपुरा गांव की ओर जा रहे थे। बाइक के कागजात पूछे तो सभी सकपका गए जिस पर पुलिस सभी को थाने पर ले आई।

Advertisement

 

 

 

पूछताछ में पता चला कि बाइक नंबर यू•पी• 25 – बी• एफ• – 2712 को फरीदपुर से चोरी किया गया था। बाइक में दो अन्य बाइक की बैटरी व नंबर प्लेट भी पुलिस को मिली। पकड़े गए अभियुक्तों ने अपने नाम मोवीन पुत्र तौफीक, साहिल पुत्र खलील, अरबाज पुत्र राजू, शाहनवाज पुत्र अजीज निवासीगण फरीदपुर बताया। इंस्पेक्टर ने बताया कि पकड़े गए उक्त चारों ने बाइक चोरी की कई घटनाएं स्वीकार की हैं। पुलिस चारों से पूछताछ कर रही है।

 

 

स्मैकिए हैं आरोपी
-पकड़े गए आरोपी प्रोफेशनल चोर नहीं है। बरामद बाइक का चेसिस नम्बर ठीक है। आरोपी बाइक चोरी करने के बाद उनके पार्ट्स निकाल निकाल कर अलग कर बेचते थे। उन पैसों की स्मैक पी जाते थे।

Related posts

रामबाबू की हत्या के मामले में चार पर मुकदमा दर्ज

newsvoxindia

ऊर्जा प्राप्त करने के लिए ग्रहण काल में करें राम राम का जप, जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

जिलास्तरीय यूथ पार्लियामेंट प्रतियोगिता में प्रतिमा को मिला दूसरा स्थान 

newsvoxindia

Leave a Comment