News Vox India
शहर

आंवला में सोते हुए बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या , पुलिस मामले के खुलासे में जुटी ,

 

बरेली : आंवला थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग की सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई। बुजुर्ग अपने घर के बाहर सो रहा था ,इसी दौरान किसी ने घटना को अंजाम कर दिया और फरार हो गया।  कमाल बात यह रही घर में हत्या होने के बाद भी किसी को भी घटना की जानकारी नहीं हो सकी। सुबह घर की एक महिला ने बुजुर्ग को मृत अवस्था में पड़ा देखा इसके बाद परिजनों को घटना का पता चल सका।  बाद में परिजनों ने मामले की सूचना को पुलिस की सूचना दी।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव  को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजने के साथ मामले में परिजनों के साथ आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी।  हालांकि पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला की बुजुर्ग का अपने गांव के ही किसी व्यक्ति से किसी बात को लेकर रंजिश चल रही थी।  पुलिस ने इस मिले हुए क्लू पर काम भी  शुरू कर दिया है।
एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि आंवला थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर उर्फ़ पाथरपुर में 55 वर्षीय छतरी लाल घर के बाहर सोए हुए थे।  सुबह उनके परिजनों ने पुलिस को सूचना दी की अपनी चारपाई पर मरे पड़े है। उनके शरीर पर गोली लगी हुई है।  मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों द्वारा घटना के सम्बन्ध में मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। सभी साक्ष्यों को संकलित करके मामले के खुलासे के प्रयास किये जा रहे है। परिजनों ने घटना के संबंध में किसी से विवाद नहीं होने की बात भी कही है।

Related posts

हज यात्रियों का वतन वापसी पर हुआ स्वागत ,

newsvoxindia

Today’s rashifal :सभी कष्टों से छुटकारा पाने के लिए आज हनुमान जी को चढ़ाएं सिंदूरी चोला, बंदरों को खिलाएं गुड़- चना ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

बरेली की  डेपापीर फल मंडी में  फलों के यह है भाव , देखे यह लिस्ट ,

newsvoxindia

Leave a Comment