News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

चाचा की शादी में शामिल होकर लौट रहे  भतीजों की सड़क हादसे में मौत ,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा ,

बरेली : नवाबगंज थाना क्षेत्र में  हुए सड़क हादसे में शादी समारोह में शामिल होने आये दो युवकों की मौत हो गई।  सोमवार को  नवाबगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले दो युवक अपने चाचा की शादी में शरीक होने  लिए मोटर साईकिल से गए  थे  तभी रास्ते में एक कार ने मोटर साईकिल सवार भाइयों को  टक्कर मार दी।  स्थानीय लोगों ने  पुलिस की मदद से गंभीर हालत में  दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।  घटना से मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

कम्मर रजा ने बताया कि  नवाबगंज के मोहल्ला ईदगाह निवासी शरीफ अहमद पुत्र रजा बक्श और क़स्बा सेथल हाफिजगंज निवासी मोहम्मद आसिफ उर्फ राजा पुत्र स्वर्गीय सगीर अहमद दोनों लोग मोटरसाइकिल से मोहम्मद आसिफ उर्फ राजा के चाचा आशिक अली की शादी में गांव गरगइया बकेनिया में शामिल होने गए थे । शादी समारोह से रात में वापस आते समय वली नगर और मसीत के बीच में कार ने पीछे से मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी , जिसमें शरीफ अहमद और मोहम्मद आसिफ उर्फ राजा दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए ।घायलों को बरेली जिला अस्पताल पहुंचाया गया । डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। कम्मर रजा ने यह भी बताया कि घटना करने वाली कार पुलिस ने पकड़ा है।
 पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया । शरीफ अहमद की पत्नी यास्मीन और दो बेटियां हैं । मोहम्मद आसिफ उर्फ राजा के पिता का देहांत हो चुका है, आसिफ चार बहनों में अकेला भाई था।

Related posts

आज भगवान सूर्य की उपासना से खुलेंगे सफलता के द्वार ऐसे करें पूजा जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

होली स्पेशल : बुधादित्य योग में इस बार होली , रहेगी अनंत सिद्ध दायक ,

newsvoxindia

Update news :हेड कांस्टेबल सह नहीं सका अपना अपमान !खुद को गोली मार जान देने की कोशिश, एसएसपी ने दरोगा -सिपाही को किया सस्पेंड,

newsvoxindia

Leave a Comment