News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहरस्पेशल स्टोरी

फतेहगंज पश्चिमी में इमराना बेगम ने अध्यक्ष पद की ली शपथ

 

राजकुमार,

बरेली। नगर पंचायत के अध्यक्ष के रूप में स्मैक तस्कर कल्लू डॉन की पत्नी इमराना ने आज शपथ ली। इमराना को शपथ मीरगंज एसडीएम उदित पवार ने दिलाई। इमराना ने नगर पंचायत के चुनाव में भाजपा प्रत्याशी प्रीति अग्रवाल को हराकर यह जीत हासिल की। शपथ ग्रहण समारोह में बड़ी संख्या में क्षेत्र के लोग शामिल हुए।

 

 

इमराना बेगम के साथ इन पार्षदों ने ली शपथ,

वार्ड नं0-1 नौगवॉ के सदस्य कृपाल सिंह, 02. साहूकारा के सदस्या कुमारी गीता, 03. माली के सदस्य सतीश चन्द्र, 04. ठाकुरद्वारा से धर्मेन्द्र सिंह, 05. अंसारी दक्षिणी से तसलीम, 06 भिटौरा से अवोध कुमार सिंह, 07. अंसारी उत्तरी से श्रीमती नसरीन, 08 अहमदनगर से प्रदीप गुप्ता, 09. अंसारी पश्चिमी से मोइनउद्दीन, 10. रबर फैक्ट्री से वसीम अहमद, 11. नई बस्ती से शवीना वी, 12 लोधीनगर से सोनतारा, 13. सराय शराफत हुसैन, 14 अंसारी पूर्वी से नसरीन व 15 भोलेनगर से वसीर अहमद को उप जिलाधिकारी मीरगंज ने कार्यालय नगर पंचायत के सभागार में शपथ दिलाई गई। इस मौके पर अधिशासी अधिकारी शिवलाल राम कस्बे के गणमान्य लोग एवं नगर पंचायत चेयरमैन के समर्थक उपस्थित रहे।

 

इमराना की जीत की यह रही वजह

इमराना के पति मोहम्मद शाहिद उर्फ कल्लू डॉन को पुलिस चुनाव से तीन दिन पहले उठा लिया था। जिस वजह से इमराना को चुनाव में जनता की हमदर्दी मिली थी । जनता ने इमराना के पक्ष में जमकर मतदान किया और इमराना ने नजदीकी मुकाबले में भाजपा प्रत्याशी को हराकर मुकाबला जीत लिया।

इमराना के पति पर पुलिस ने गैंगस्टर के तहत की थी कार्रवाई

कुख्यात स्मैक शाहिद उर्फ कल्लू तस्कर के द्वारा स्मैक की तस्करी करके बनाई गई सम्पत्ति पर एसडीएम और सीओ की मौजूदगी में कुछ माह पहले सीज की गई थी । बताया जाता है कि फतेहगंज कस्बा के मोहल्ला सराय निवासी कल्लू डॉन ने तीन दशक पहले स्मैक  के धंधे से करोड़ो की सम्प्पति अर्जित कर ली थी ।35 बर्ष के आपराधिक इतिहास में कल्लू डॉन पर एनडीपीएस के अलावा हत्या,इरादा कत्ल,मुड़भेड़ जैसे अपराधों में कई बार जेल गया था । इस वर्ष भी कल्लू पर पुलिस ने गैंगस्टर की कार्यवाही भी की है।चौकाने वाली बात तो यह है। इतने आपराधिक मामले होने के बावजूद जनता ने कल्लू डॉन को दो बार अपना सभासद चुना था।

Related posts

मुलायम की सीट से बहू डिंपल लड़ेंगी चुनाव

newsvoxindia

पिकअप ड्राइवर पर बुजुर्ग दंपती को टक्कर मारने के आरोप में एफआईआर दर्ज

newsvoxindia

ट्रेन में यात्री को हुआ हर्निया का दर्द तो टीटीई ने दिखाई इंसानियत , बचाई यात्री की जिंदगी ,

newsvoxindia

Leave a Comment