News Vox India
शहर

तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार युवती को कुचला, मौत

बहेड़ी। एक तेज़ रफ्तार ट्रक से कुचलकर स्कूटी सवार एक युवती की मौत हो गई जबकि उसकी साथी लड़की के मामूली चोट आई है। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई और शव को कब्ज़े में लेकर सीएचसी लाने के बाद पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

Advertisement

 

जानकारी के मुताबिक थाना फ़तेहगंज पश्चिमी के ग्राम रुकमपुर निवासी कंचन पुत्री राजेंद्र सिंह उम्र लगभग 24 वर्ष अपनी सहेली के साथ स्कूटी से बहेड़ी की तरफ आ रही थी। इसी दौरान मंडी समिति के पास उसकी स्कूटी फिसल गई और कंचन व उसकी सहेली स्कूटी सहित रोड पर गिर गए। इसी दौरान पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक का पिछला पहिया कंचन के सिर पर उतर गया जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई और शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। बताया जाता है कि मृतिका पुलिस की तैयारी कर रही थी।

 

यहाँ यह बताते चलें कि ओवरलोड ट्रकों और ट्रालों का इस रुट पर काफ़ी आवागमन बद गया है। टोल से बचने के लिये भी उत्तराखण्ड से आने वाले सेकड़ों ट्रक दिन रात यहाँ से गुज़र रहे हैं। यहाँ पड़ने वाली चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी भी ओवरलोड वाहनो को देखकर अनदेखा कर देते हैं और कुछ तो चालकों से अवैध वसूली कर ट्रकों को गुजरने देते हैं। ओवरलोड ट्रक आये दिन हादसों का सबब बनते जा रहे हैं और इनपर अंकुश लगना बेहद ज़रूरी हो गया है।

Related posts

40 लीटर अवैध शराब के साथ तीन अभियुक्त गिरफ्तार

newsvoxindia

रामपुर-बरेली स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन के लिए वोटिंग जारी , कुल 4880 मतदाता करेंगे अपने मत का प्रयोग 

newsvoxindia

भोजीपुरा पुलिस ने मुठभेड़ में इनामी गौतस्कर को किया गिरफ्तार , जानिए कैसे हुई यह घटना ,

newsvoxindia

Leave a Comment