News Vox India
शहर

बहनोई की मौत खबर सुनकर गार्ड को पड़ा हार्ट अटैक , मौत

 

उझानी । नगर के बदायूं – मथुरा हाइवे पर स्थित एक स्कूल में बहनोई की सड़क हादसे में मौत की खबर सुनते ही गार्ड की मौत हो गई । मौत की सूचना पर पहुंचे परिजन रोते – बिलखते गार्ड के शव को अपने गांव ले गये।

नगर के बदायूं – मथुरा हाइवे पर स्थित विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में चल रहे दीन दयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल विकास आवासीय केंद्र में ब्लाक कादरचौक के ग्राम ललुईया नगला निवासी सुभाष (45) पुत्र गिरिराज गार्ड के पद पर कार्यरत था। बताया जाता है रविवार की आधी रात के बाद उसे फोन पर सड़क हादसे में बहनोई की मौत की सूचना जैसे ही मिली वह घबरा गया और उसकी हालत बिगड़ने से उसे हार्ट अटैक पड़ने से मौत हो गई ।

 

बताया जाता है हालत बिगड़ने पर उसने केंद्र में रह रही वार्डन को आवाज दी लेकिन वह जब तक पहुंची तब तक सुभाष की मौत हो गई । सुभाष को मृत देख वार्डन घबरा गई और उन्होंने केंद्र संचालक सुधीर कुमार को सूचना दी तो वह स्कूल पहुंच गये । स्कूल पहुंचकर केंद्र संचालक ने मृतक गार्ड के परिजनों को मौत की खबर दी । मौत की खबर मिलते ही परिजन रोते – बिलखते स्कूल पहुंचे और शव को अपने गांव ले आये । गार्ड की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Related posts

अंकिता मर्डर केस : विपक्षी दलों ने  आज उत्तराखंड  बंद का किया ऐलान, कांग्रेस ने भी बंद को दिया  समर्थन,

newsvoxindia

धर्मपाल सिंह का वरुण पर बड़ा बयां , बोले सरकार ले रही है संज्ञान ,

newsvoxindia

छात्र के बारे में सूचना देकर इस परिवार की मदद करे , जाने पूरा मामला

newsvoxindia

Leave a Comment