News Vox India
शहरस्वास्थ्य

ग्लोबल हॉस्पिटल ने मरीजों के लिए लगा निःशुल्क ऑपरेशन एवं स्वास्थ्य जांच शिविर, बड़ी संख्या में पहुंचे मरीज,

 

डॉ विनोद राठौर के नेतृत्व में कुशल डॉक्टर्स की टीम ने की मरीजों की निशुल्क जांचे,

बरेली। ग्रीन पार्क स्थित ग्लोबल हॉस्पिटल समय समय पर बरेली मंडल में एवं बरेली से बाहर शहरों में मरीजों के लिये निशुल्क जांच कैम्प का आयोजन करता रहता है। इस कड़ी में हॉस्पिटल द्वारा बरेली के ग्लोबल हॉस्पिटल में डॉ विनोद राठौर के नेतृत्व में कुशल डॉक्टरों की टीम ने तीन दिवसीय निःशुल्क ऑपरेशन एवं स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया।

 

 

निःशुल्क ऑपरेशन एवं स्वास्थ्य जांच शिविर में सैकड़ों मरीजों की निशुल्क जांच की गयीं, जिसमें शुगर, बी पी, काला पीलिया, हेपटाइटिस बी व सी आदि की जांच की गई। पित्त की थैली, बच्चेदानी, अपेंडिक्स, हर्निया, ऑपरेशन द्वारा हड्डी का जोड़ना हाइड्रोसील बवासीर एवं भगंदर तथा नॉर्मल डिलीवरी आदि हेतु निःशुल्क ऑपरेशन भी किए गए।

 

शिविर में उपस्थित महिला, बच्चों, बुजुर्ग, निर्धन व असहाय मरीजों की डॉक्टर विनोद राठौर व टीम के द्वारा निशुल्क जांच कर मुफ्त दवाएं भी प्रदान की गयीं। साथ ही ईसीजी, एक्स-रे एवं खुन की जाँच पर पचास प्रतिशत की छूट भी प्रदान की गई। महिला मरीजों के लिये कैम्प में महिला डॉक्टर भी उपस्थित रहीं। तीन दिवसीय निःशुल्क ऑपरेशन एवं स्वास्थ्य जांच शिविर के लिए आए मरीजों ने खुशी जाहिर की एवं कैम्प के लिए डॉ विनोद राठौर एवं अन्य डॉक्टरों एवं उनकी समस्त टीम के प्रति आभार भी व्यक्त किया।

Related posts

बरेली की रावण वाली गली जहां केवल रावण, मेघनाथ, और कुंभकर्ण  के बनाये जाते है पुतले ,

newsvoxindia

घर के बाहर खड़ा ई रिक्शा चुरा लेे गया चोर, – ई रिक्शा चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद,

newsvoxindia

EXCLUSIVE : जानिए उर्स ए रज़वी का कार्यक्रम , यह है कैलेंडर

newsvoxindia

Leave a Comment