News Vox India
शहर

नवाबगंज में ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि पर बंधक बनाकर सचिवों के साथ गाली गलौज का आरोप ,

 

बरेली। विकासखंड नवाबगंज में ग्राम पंचायत सचिवों को ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि द्वारा व उनके समर्थकों ने खंड विकास अधिकारी, सहायक विकास अधिकारी पंचायत की मौजूदगी में उनके कक्ष में पंचायत सचिवों से अपशब्दों  को कहा । प्रमुख की नाराजगी देखते हुए उनके निजी अंगरक्षकों ने पंचायत सचिवों को बुलाकर कमरे में बंधक बनाकर गुरु दक्षिणा कार्यक्रम के लिए  सचिव 11 हजार रूपए न देने के कारण सभी सचिवों के साथ गाली गलौज एवं अभद्रता की गई।

ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि द्वारा जो कृत्य किया गया उससे नाराज होकर सभी ग्राम विकास अधिकारी व ग्राम पंचायत अधिकारियों ने जिला मुख्य विकास अधिकारी को ज्ञापन देकर उचित निर्णय व कार्रवाई के लिए कहा है यदि ऐसा नहीं होता है तो सभी कर्मचारी कार्य बहिष्कार व आंदोलन के मजबूर होगें। पंचायत सचिव की तरफ से ब्लॉक प्रमुख के प्रतिनिधि के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने के लिए तहरीर दी है। ज्ञापन देने वालों में जिला अध्यक्ष संजय गंगवार राजन बाबू, जिला मंत्री धनंजय सिंह,नरेंद्र पाल सिंह,उदयवीर,संगीता,वीरेश,अतुल सक्सेना,अजय दुबे,उदित नारायन, रवि प्रभाकर,रहित राव,विमलेश पाठक तमाम सचिव मौजूद रहे।

Related posts

बेटियों ने नवाबगंज का बड़ाया मान : मुनीम की बेटी ने जिले में तीसरा तो फल विक्रेता की बेटी ने जिले में  पाया पांचवा स्थान  ,

newsvoxindia

राष्ट्रीय बौद्ध महासभा ने संगोल को संसद से हटाने की मांग,

newsvoxindia

भमोरा में किशोरी के साथ दुष्कर्म के मामले में एक महिला सहित 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज ,

newsvoxindia

Leave a Comment