News Vox India
शहर

हॉस्टल के कमरे में पंखे के कुंडे से लटका मिला शव , पुलिस मामले की जांच  जुटी ,

युवक दुकान पर काम करके कर रहा था कम्पटीशन की तैयारी,

 

बरेली : प्रेमनगर थाना क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक एक हॉस्टल में रहकर  कम्पटीशन की तैयारी  करने के साथ  एक दुकान पर काम करके अपने जीवन यापन कर रहा था।  घटना की जानकारी तब लोगों को हुई जब उसका दुकान मालिक उससे मिलने हॉस्टल पहुंचा था।  कमरा नहीं खुलने पर दुकानदार ने पुलिस से संपर्क किया इसके बाद अनहोनी की आशंका के चलते दरवाजा खोला गया तो युवक का शव पंखे के कुंडे से झूल रहा था।  मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज  दिया।

 

 

पुलिस के मुताबिक, बरेली के थाना प्रेमनगर क्षेत्र के शाहाबाद की  गली नवाबान का रहने वाला फैजान पुत्र हसीबुद्दीन कई महीने से किराए पर रहा था। वह दुकान पर काम करता था और कंपटीशन की तैयारी करता था। दो दिन से वह दुकान पर नहीं पहुंचा था। आज दुकान मालिक ने हॉस्टल आकर जानकारी की। कमरा नहीं खुलने पर पुलिस की मदद से उसका दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर पंखे से फैजान का शव फंदे से लटकता मिला। फैजान ने सुसाइड क्यों किया, पुलिस इसकी तहकीकात में जुटी है।

 

 

मानसिक रूप से युवक क्यों हो रहे कमजोर ?
देश  में   युवाओं के  आत्महत्या के मामले  लगातार सामने  आ रहे  है।  इन आत्महत्याओं से  यही सवाल  उठता है कि संघर्ष करने के समय में युवा इतने ज्यादा क्यों हताश हो रहे है।  क्या हमारी शिक्षा में कोई कमी है , फिर कठिन दौर में परिवार का सहयोग नहीं मिल पा रहा है। यह ऐसे विषय है जिस पर हम सभी को गंभीरता से विचार करना चाहिए।

Related posts

गोरखपुर में सीएम योगी ने योगकर स्वास्थ्य के प्रति देशवासियों को किया जागरूक,

newsvoxindia

जानिए माह ए रमजान में सहरी व इफ्तार का कलेंडर

newsvoxindia

बेहद कल्याणकारी और समृद्धि कारक शिवयोग में ऐसे करें भोलेनाथ की पूजा अर्चना जानिए,क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

Leave a Comment