News Vox India
राजनीतिशहर

सपा के पूर्व एमएलसी प्रत्याशी ने खोला आजम खान व आसिम राजा के खिलाफ मोर्चा,

 

उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर की शहर विधानसभा 37 पर को चुनाव हो रहे हैं यहां पर भारतीय जनता पार्टी ने आकाश सक्सेना को अपना उम्मीदवार बनाया है वहीं दूसरी ओर आजम खान ने सपा प्रत्याशी के रूप में आसिम राजा पर एक बार फिर से दांव लगाया है बस यही से आजम खान के इस फैसले का विरोध होना शुरू हो गया है इसी कड़ी में एमएलसी के प्रत्याशी के रूप में सपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुके मशकूर अहमद मुन्ना ने मोर्चा खोलते हुए बगावत शुरू कर दिए और उन्होंने कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन पत्र भी खरीद लिया है।

 

 

रामपुर की शहर विधानसभा 37 पर उप चुनाव हो रहे हैं जिसमें भारतीय जनता पार्टी ने आकाश सक्सेना को चुनावी मैदान में उतारा तो वही आजम खान के करीबी आसिम राजा सपा से ताल ठोक रहे हैं। अब इन सब के बीच आजम खान के फैसले का विरोध शुरू हो गया है और कई स्थानीय सपा नेता बागी हो चलें है इन्हीं में से एक मशकूर अहमद मुन्ना भी हैं जिन्होंने चंद महीने पहले सपा के बैनर तले बरेली रामपुर क्षेत्र से एमएलसी का चुनाव लड़ा था इससे पहले वह जिला परिषद के चेयरमैन भी रह चुके हैं।

 

 

मशहूर अहमद खान की बगावत सपा प्रत्याशी हाशिम राजा के लिए कड़ी चुनौती के रूप में देखी जा रही है वह तुर्क बिरादरी के बड़े नेताओं में गिने जाते हैं और उनका काफी लंबा राजनीतिक इतिहास रहा है।  मशकूर अहमद मुन्ना ने बाकायदा अपने आपको सपा प्रत्याशी बताते हुए पर्चा भी खरीद लिया है। उनके बगावती तेवर सीधे तौर पर सपा का खेल बिगड़ने के लिए काफी है यही नहीं उनके साथ कई ऐसे सपाई भी मौजूद हैं जो जाहिर तौर पर तो आजम खान के साथ रहेंगे और अंदर खाने भीतर घात करने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे।

Related posts

मूर्तिकार बिकसे की कलाकृति मेडिक्स टू दा वर्ल्ड का बरेली में हुआ अनावरण,कार्यक्रम में लातविया के राजदूत पहुंचे 

newsvoxindia

आज वरियान और परिघ योग का सँयोग व्यापार में देगा उन्नति ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

अवध -आसाम एक्सप्रेस के कोच में लगी आग, पार्सल बाबू हुआ घायल,

newsvoxindia

Leave a Comment