News Vox India
शहरस्पेशल स्टोरी

राम के लिए जानकी बनी फराह, शादी के बाद पुलिस से मांगी इस वजह से सुरक्षा

बरेली – भुता में फराह ने राम के साथ थाने के सामने बने  श्री अयोध्या धाम मंदिर में जाकर अपने प्रेमी के साथ सात जन्मों के  साथ रहने के लिए अग्नि के सामने  फेरे भी ले लिए । शादी के बाद फराह  ने नाम  जानकी  रख लिया। जानकी ने मायके वालों से जान का खतरा जताते हुए भुता थाने में शिकायत कर सुरक्षा की गुहार भी  लगाई। राम ने बताया जानकी से उसकी  मुलाकात एक निजी स्कूल में हुई थी । इसके बाद दोनों में बातचीत शुरू हो गई और बात शादी तक जा पहुंची ।

Advertisement

 

 

बताया यह भी जा रहा है कि जानकी के लिए पूरनपुर से रिश्ता आया था जिसे जानकी ने मना कर दिया। घरवाले परेशान कर रहे थे। तीन दिन पहले उसकी मां, मामा ने कमरे में बंद कर पीटा और गला दबाया। जानकी परिवार वालों से तंग आकर  शनिवार सुबह प्रेमी राम के पास पहुंची और शादी की इच्छा जताई। दोनों ने थाने के सामने मंदिर में शादी रचा ली। इस दौरान थाने की पुलिस मौजूद रही। इसके बाद जानकी ने परिवार वालों से जान का खतरा जताते हुए थाने में तहरीर देकर सुरक्षा की मांग की।

 

Related posts

Todar rashifal:शिवयोग में मंगल की राशि में चंद्रमा करेगा मंगल ही मंगल ,करें हनुमान जी की पूजा ,जानिए आज कैसा रहेगा आपका दिन ,

newsvoxindia

अतीक अहमद हाजिर हो :अतीक को साबरमती जेल से लेने पहुंची यूपी एसटीएफ ,

newsvoxindia

विशेष :करवा चौथ पर लक्ष्मी नारायण योग के साथ रोहिणी नक्षत्र घोलेंगा दांपत्य जीवन में मिठास,

newsvoxindia

Leave a Comment