News Vox India
शहर

फतेहगंज पश्चिमी में सर्राफ से बदमाशों ने स्कूटी लूटी, क्षेत्र में मचा हड़कंप

 

एसपी ग्रामीण मौके पर पहुंचे ,

Advertisement

राजकुमार

फतेहगंज पश्चिमी। सोमवार शाम को शंखा पुल के पास धांतिया- बल्लिया रोड पर कस्बा से दुकान वन्द करके अपने घर मड़ौली स्कूटी से जा रहे सर्राफ के साथ पीछे से आ रहे बाइक सवार तीन लोगों हाथापाई करके स्कूटी लूटकर ले गए।स्कूटी की डिग्गी में सर्राफ केवल मोबाइल होने की बात कह रहे है। नकदी और जेवरात होने से इनकार कर रहे है।हालांकि दुकान से ही उनका पीछा कर रहे बाइक सवार बदमाश नकदी जेवरात होने के शक में ही स्कूटी लेकर भाग गए।सूचना पर फोर्स के साथ पहुँचे थाना प्रभारी ने कई पुलिस टीम लगाकर लूटेरों की तलाश कराई मगर वह पुलिस के हत्थे नही चढ़े।

 

देखिये यह वीडियो

 

 

पुलिस ने झुमका चैराहे और पेट्रोल पम्प के सीसीटीवी कैमरे खंगाले है। पीड़ित सर्राफ की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।पूर्व प्रमुख और भाजपा नेता भद्रसेन गंगवार के भतीजे हीरेश गंगवार की फतेहगंज पश्चिमी कस्बा के लोधीनगर चौराहे पर सर्राफ की दुकान है। उन्होंने बताया सोमवार शाम सात बजे दुकान करके स्कूटी से वह रोज की तरह अपने घर जा रहे थे। जब वह शंखा पुल से अपने गाँब की रोड पर मुड़े तो पीछे से आ रहे बाइक सवार तीन बदमाशों ने बाइक आगे लगाकर सर्राफ की स्कूटी रोक ली।वह कुछ समझपाते इससे पहले ही तीनो उनके साथ हाथापाई करके उनकी जेब मे रखा मोबाइल छीनने लगे। लेकिन किसी तरह सराफ हीरेश उनसे छूटकर भाग गए।उनके चीखने की आवाज सुनकर मार्केट के लोगो ने उन्हें ललकारा तब तक बदमाश उनकी स्कूटी लेकर भाग गए।

 

 

सूचना पर पहुंची पुलिस और मीडिया कर्मियों को उन्होंने बताया उनके स्कूटी की डग्गी में केवल मोबाइल था।लेकिन बदमाशों को शक था। स्कूटी में नकदी जेवर होगा।इसीलिए उन्होंने स्कूटी को टारगेट बनाया।वह बरेली की ओर हाइवे पर स्कूटी लेकर भाग गए। मौके पर पूर्व प्रमुख भद्रसेन गंगवार और चैयरमैन कृषणपाल मौर्य पहुँच गए।पुलिस ने सभी को ले जाकर झुमका चौराहे पर मौजूद पेट्रोल पम्प के सीसीटीवी कैमरे चेक किये ।लेकिन बदमाशो का सुराग नही लगा। सर्राफ के मुताबिक उन्होंने उनके पास असलाह नही देखे थे।मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी संजय सिंह ने पुलिस की कई टीम दौड़ाकर बदमाशो की तलाशी कराई।लेकिन बदमाश पुलिस के हत्थे नही चढ़े।पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Related posts

Pilibhit News: भारत-नेपाल सीमा के मुद्दे पर दोनों देश के अधिकारियों के बीच हुई समीक्षा बैठक ,

newsvoxindia

बाल विवाह होने पर पुलिस करेगी सख्त कार्रवाई , बाल विवाह रोकने की पुलिस ने ली शपथ,

newsvoxindia

बिज़नेस आइडियाज से रुहेलखंड के छात्र छात्राओं ने जमाई धाक ,फिनलैंड ने भेजा आने का न्योता ,

newsvoxindia

Leave a Comment