News Vox India
राजनीतिशहर

लाभार्थी संपर्क अभियान कार्यशाला की हर मिलाप मंडल की बैठक हुई संपन्न

मंडल  अध्यक्ष राजीव कश्यप, मंडल प्रभारी वीरेंद्र अरोड़ा, गुलशन आनंद, एवं भाजपा नेता डॉ विनोद पगरानी रहे मौजूद

Advertisement

बरेली। लाभार्थी संपर्क अभियान कार्यशाला की हर मिलाप मंडल की बैठक लोक खुशहाली चैरिटेबल ट्रस्ट सभागार में आयोजित की गयी। सभागार में आयोजित बैठक में भाजपा नेता डॉ विनोद पागरानी ने प्रधानमंत्री जी की योजनाओं पर प्रकाश डालते हुए कहा कि आज समाज का प्रत्येक वर्ग केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ ले रहा है।

 

 

उन्होंने कहा कि 10 वर्षों के शानदार कार्यकाल के बाद प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी 400 से ज्यादा सीटें लाकर एक बार फिर उन्हें प्रधानमंत्री बनायेगी ताकि उनके नेतृत्व में समाज के सभी वर्ग और तरक्की कर सकें। इस अवसर पर मंडल के अध्यक्ष राजीव कश्यप, मंडल प्रभारी वीरेंद्र अरोड़ा एवं गुलशन आनंद ने भी अपने विचार प्रकट किए। बहीं कल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ से हुई मुलाकात में भाजपा नेता डॉ विनोद पागरानी ने उत्तर प्रदेश में तेजी से हो रहे विकास के कार्यों के लिए मुख्यमंत्री जी को बधाईयाँ प्रेषित कर आभार भी व्यक्त किया।

 

 

बरेली के विकास के लिए प्रदेश सरकार एवं केंद्र सरकार के उत्कृष्ट कार्यों की भी सराहना की। लाभार्थी संपर्क अभियान कार्यशाला की हर मिलाप मंडल की बैठक में मंडल अध्यक्ष राजीव कश्यप, मंडल प्रभारी वीरेंद्र अरोड़ा, गुलशन आनंद, भाजपा नेता डॉ विनोद पागरानी, पार्षद पति बबलू पटेल, सुनील सक्सेना, पार्षद बनवारी लाल शर्मा, बूथ अध्यक्ष सनी पटेल, पूर्व पार्षद अवनीश योगी आदि उपस्थित रहे।

Related posts

बरेली की  डेलापीर सब्जी मंडी में यह है सब्जियों के दाम , देखें यह लिस्ट 

newsvoxindia

सपा प्रचारक सुरेश ठाकुर की पीट पीटकर हत्या का अखिलेश का ट्वीट, पुलिस ने दी यह सफाई,

newsvoxindia

खबर कॉम्पैक्ट ::बहेड़ी में बेकरी में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख,

newsvoxindia

Leave a Comment