News Vox India
शहर

दरोगा के बेटे ने की आत्महत्या  : भाई से मामूली कहासुनी में  फांसी लगाकर दी जान , 

बरेली। सुभाष नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले  दरोगा के बेटे की भाई से हुई मामूली कहासुनी में पंखे के कुंडे से लटक कर आत्महत्या कर ली।  बीती रात में 12 बजे  के आसपास उसका शव पड़ोस की रहने वाली एक युवती ने लटका देखा तो उसने परिवार के लोगों को घटना के बारे में बताया।  इसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।  मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

 

थाना सुभाषनगर क्षेत्र के मढ़ीनाथ का रहने वाला 27 वर्षीय भूपेन्द्र कुमार पुत्र स्व .डोरी लाल प्राईवेट बस में हेल्परी का काम करता था । भूपेन्द्र के पिता उत्तर प्रदेश पुलिस में दरोगा थे । उनकी तैनाती नार्को टेस्ट विभाग में थी । 2008 में दरोगा की मौत हो गई थी।

मृतक के तहेरे भाई राजेश कुमार ने बताया कि उसका भाई रात मे घर आया था । उस समय दोनों के बीच झगड़ा हो गया था। उसके बाद खाना खाकर वह कमरे में सोने चला गया ।  बाद  में रात 12 बजे उसका शव पड़ोस की रहने वाली एक एक  युवती ने पंखे के कुंडे पर लटका देखा । युवती की चीख पुकार की आवाज पर आसपास के लोगों को घटना की जानकारी हो गई ।  पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया । उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया । फिलहाल सुसाइड का कारण पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाया है ।  युवक किसी बात को लेकर कई दिनों से डिप्रेशन में था ।

Related posts

Budaun News: राजस्थान के युवक कछला गंगा में डूबे,दो को गोताखोरों ने निकाला, एक की मौत

newsvoxindia

शिव परिवार की पूजा सभी दुखों से करेगी मुक्त ,जानिए आज के पूजन का विधान , यह कहते आपके सितारे,

newsvoxindia

आज उच्च का चंद्रमा खोलेगा धन आगमन के स्रोत ,करें भगवान गणेश की पूजा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

Leave a Comment