News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

नशे में धुत पिकअप ड्राइवर ने 10 लोगों  को हिट कर किया घायल ,तीन की हालत गंभीर , देखिये यह वीडियो

बरेली :  नवाबगंज तहसील के हाफिजगंज बाईपास पर एक पिकअप वाले ने  नशे में धुत होकर 10 लोगों को रौंद दिया। इस घटना से रोड़ पर चीख पुखार मच गई।  पुलिस ने मौके से पिकअप के ड्राइवर सहित तीन लोगों को हिरासत में  ले लिया।  बताया जा रहा है कि   पिकअप चालक  ने नशे की हालत में था उसने   कई ठेलों को  टक्कर  मारी । इसके बाद घटना से  गुस्साएं लोगों ने पिकअप चालक को पकड़ लिया इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया।
जानकारी के मुताबिक हाफिजगंज बाईपास पर शनिवार को देर शाम एक तेजरफ्तार पिकअप ने कई लोगों को अपनी चपटे में  लिया।  बताया जा रहा है कि जब यह घटना हुई है उस समय काफी लोग घटना स्थल पर खड़े होकर बरेली जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रहे थे।  तभी तेजरफ्तार पिकअप ने बाईपास पर खड़े लोगों को टक्कर मार दी जिसमें 10 लोगों से ज्यादा घायल हो गए। घटना स्थल पर चीख पुखार  मच गई।  कुछ लोगों ने हिम्मत दिखाकर बरेली की ओर भागने की कोशिश कर रहा पिकअप चालक को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। इसी बीच कुछ लोगों ने घायलों को रोड़ से उठाया और अस्पताल ले गए।
मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना रिठौरा पुलिस चौकी को दी।  इसके बाद रिठौरा चौकी इंचार्ज   फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने सभी घायलों को अपनी जीप में बैठाकर बरेली के जिला अस्पताल भेजा। हादसे में घायल इंतखाब , आशु गंगवार सहित एक की हालत गंभीर बताई गई  है।

Related posts

शिक्षक प्रो एन.एल.शर्मा ने दुनिया को कहा अलविदा

newsvoxindia

ब्लाक प्रमुख ने किया मेले का शुभारंभ।

newsvoxindia

ट्रक चालक की हार्ट अटैक से मौत !

newsvoxindia

Leave a Comment