News Vox India
शहर

घटतौली की शिकायत पर डीएम ने राशन की दुकान की निलंबित,

राजकुमार,

 

फतेहगंज पश्चिमी।। ग्रामीणों के द्वारा दी गयी घटतौली की शिकायत पर जांच कराने के बाद जिला अधिकारी ने गांव ख़िरका की राशन दुकान निलंबित करके पास के गांव ठिरिया खेतल में अटैच कर दी।मीरगंज पूर्ति निरीक्षक सुनील भटनागर के मुताबिक गांव ख़िरका निवासी हरीश कुमार आदि समेत तीन दर्जन ग्रामीण के द्वारा जिला अधिकारी से 13 दिसम्बर 2022 को राशन दुकानदार सर्वेश कुमार के खिलाफ घटतौली की शिकायत की गई थी।

 

जिलाधिकारी के निर्देश पर मीरगंज पूर्ति निरीक्षक ने 27 दिसम्बर को गांव जाकर जांच करने के दौरान शिकायत कर्ताओ के बयान दर्ज किए गये थे।जांच के दौरान हर कार्ड पर एक या दो किलोग्राम राशन कम और अंत्योदय राशन कार्ड धारकों को चीनी तीन किलो की जगह ढाई किलो दी जा रही थी।घटतौली की शिकायत सही पाए जाने पर पूर्ति निरीक्षक ने 28 दिसम्बर को दुकान निलंबन की रिपोर्ट जिला अधिकारी को भेज दी।जिस पर जिलाधिकारी ने पांच जनवरी को दुकान निलंबन का आदेश कर दिया। पूर्ति निरीक्षक सुनील भटनागर ने बताया दुकान निलंबन करने के बाद पास के गांव ठिरिया खेतल से अटैच कर दी गयी है।

Related posts

खबर कॉम्पैक्ट।।अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामणि की हत्या के विरोध में किया प्रदर्शन,

newsvoxindia

निकाय चुनाव के रंग : मेयर पद का मैं भी उम्मीदवार : डॉक्टर अनिल शर्मा 

newsvoxindia

सोना चांदी के दामों में आई तेजी , फेस्टो सीजन में और पकड़ेगा रफ़्तार ,यह है भाव ,

newsvoxindia

Leave a Comment