News Vox India
शहर

शादी का कार्ड बांटने निकले युवक की सड़क हादसे में मौत ,एक घायल 

फतेहगंज पूर्वी।हाईवे पर शाहजहांपुर की ओर जा रही कार ने बाइक में टक्कर मार दी।दोनों बाइक सवार बाइक से उछलकर सड़क पर गिरकर घायल हो गए।राहगीरों की भीड़ जुट गई।सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए एंबुलेंस से बरेली अस्पताल भिजवाया। जहां पर एक युवक की मौत हो गई तो दूसरे युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है जहां पर हालत नाजुक बनी हुई है। फतेहगंज पूर्वी के नेशनल हाईवे पर बुधवार सुबह जिला शाहजहांपुर के थाना खुदागंज क्षेत्र के गाजीपुर के राजपाल,  सुमित के साथ बाइक से अपने बेटे की शादी का कार्ड बांटकर घर को वापस लौट रहे थे।

Advertisement

 

 

 

 

हाईवे पर फतेहगंज पूर्वी नगर पंचायत कार्यालय के पास बरेली से शाहजहांपुर की ओर जा रही कार ने बाइक में जबरदस्त टक्कर मार दी।कार बाइक को काफी दूर तक घसीटती हुई साथ में ले गई।कार में बाइक भी फस गई।दोनों बाइक सवार बाइक से उछलकर सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए।हादसे को देखकर हाईवे पर भीड़ जुट गई।भीड़ ने कार चालक को पकड़ लिया।सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई।पुलिस ने दोनों घायलों को तत्काल उपचार के लिए एंबुलेंस से बरेली अस्पताल भिजवाया।जहां पर डॉक्टर ने राजपाल को मृत घोषित कर दिया।सुमित का अस्पताल में इलाज चल रहा है जहां पर हालत नाजुक बनी हुई है।फतेहगंज पूर्वी इंस्पेक्टर मदन मोहन चतुर्वेदी ने बताया दोनों घायलों को उपचार के लिए एंबुलेंस से अस्पताल भिजवा दिया गया है।परिजनों द्वारा अभी तहरीर नहीं आई है।तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल ने प्रांतीय सम्मेलन का किया आयोजन , मंत्री धर्मपाल , डॉक्टर अरुण कुमार रहे मौजूद

newsvoxindia

कलेक्ट्रेट सभागार में मनाई गई अंबेडकर जयंती , डीएम ने बाबा साहेब के जीवन पर डाला प्रकाश 

newsvoxindia

यूपी में हादसों का दिन: श्रावस्ती के बाद शाहजहांपुर में ट्रेक्टर ट्राली नदी में गिरने से पांच बच्चों सहित 11 की मौत, घटना की सरकार कराएगी जांच,

newsvoxindia

Leave a Comment