News Vox India
शहर

संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बहेड़ी। उत्तराखंड के थाना पुल भट्ठा के गांव बरी निवासी नवी अहमद ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी सैफ की शादी दो वर्ष पूर्व थाना बहेड़ी के गांव पचपेड़ा के शाहबाज पुत्र रईस अहमद के साथ की थी । उन्होंने बेटी की शादी में अपने सामर्थ के अनुसार काफी दान दहेज दिया था। लेकिन फिर भी उसे दान दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था। रविवार को उन्हें उनकी बेटी के ससुर के द्वारा सूचना मिली कि उनकी बेटी ने जहर खा लिया है। उसे भोजीपुरा के राम मूर्ति मेडिकल कॉलेज में दिखाने ले जा रहे हैं।

Advertisement

 

 

 

 

थोड़े समय बाद उन्हें बताया गया कि उनकी बेटी की मृत्यु हो गई है और वापस आ रहे हैं। देवरनियां कस्बे में जब उन्होंने गाड़ी रोककर अपनी बेटी की हालत जानी चाहिए तभी ससुराल वाले उनकी बेटी को छोड़कर फरार हो गए। उसने अपनी बेटी को बहेड़ी के सरकारी अस्पताल में दिखाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं जानकारी मिलने पर बहेड़ी पुलिस ने सरकारी अस्पताल पहुंचकर मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

 

मृतका के परिवार वालों ने बताया कि उनका दामाद पांच दिन पूर्व ही किच्छा से अपने गांव पचपेड़ा को लेकर गया था। जिसकी सूचना भी उनको नहीं दी गई थी। जब उनकी बेटी की मृत्यु हो गई तब उन्हें बताया गया। उनकी बेटी को हमेशा दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था उन्होंने अपनी बेटी की ननद नेहा, नंदोई मो. इरफान निवासी मोहल्ला शाहगढ़ कस्बा बहेड़ी, बेटी की सास हनीफा,ससुर रईस अहमद हाल निवासी नई सोनेरी वार्ड नं 11 कस्बा व थाना किच्छा उत्तराखंड पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है।

 

 

 

वहीं पुलिस ने बताया कि मृतक के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। प्राप्त तहरीर के आधार पर सुगंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

नवाबगंज के कुंडरा कोठी में मिला युवक का शव

newsvoxindia

आज सिद्धि योग में सूर्य भगवान की पूजा आराधना से बढ़ेगा सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह ,जानिए क्या कहते हैं सितारे.

newsvoxindia

किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत,पुलिस जाँच में जुटी ,

newsvoxindia

Leave a Comment