News Vox India
राजनीतिशहर

कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए अपनी तैयारी शुरू की,

बरेली।  महानगर कांग्रेस कमेटी की आवश्यक सभा का आयोजन हवेली ग्रीन में हुआ लोकसभा चुनाव की जमीन तैयार करने हेतु संगठन का विस्तार के साथ कई  गंभीर विषय पर चर्चा कर रणनीति तैयार की कार्यक्रम की अध्यक्षता महानगर कांग्रेस के अध्यक्ष अजय शुक्ला सिंह  ने की।

Advertisement

 

सभा में महानगर अध्यक्ष अजय शुक्ला,पूर्व विधायक नरेन्द्र पाल गंगवार ने कहा कि अब वक्त कांग्रेस की ओर लौट रहा है और देश का आवाम अपने बच्चों के मुस्तकबिल एवं उज्जवल भविष्य के लिए कांग्रेस की ओर आशा भरी नजरों से देख रहा है ।हम सबको चुनाव से पूर्व बूथ स्तर पर तैयारी करते हुए कांग्रेस संगठन को मजबूत कर लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का परचम फहराना है ।इसके लिए हम सब एकजुट एवं संकल्पित होकर गली गली मोहल्लों में भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ प्रचार प्रसार करेंगे।

 

एआईसीसी सदस्य प्रेम प्रकाश अग्रवाल और नबाब मुजाहिद ने कहा कि महंगाई,भ्रष्टाचार,बलात्कार, हत्याओं, भूमाफियाओं का ग्राफ तेजी से बड़ रहा है और भाजपा सरकारें हर रोज झूठी घोषणाएं कर आमजन को गुमराह कर रही है। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव चौधरी असलम मियां व pcc सदस्य के के शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकारें पूरी तरह से फ्लाप हो चुकी हैं।

 

देश में कानून व्यवस्था स्वास्थ्य व्यवस्था शिक्षा व्यवस्था मूलभूत सुविधाएं खत्म होती जा रही है जिस कारण आमजन त्राहि त्राहि कर रहा है और अपनी सुरक्षा अपने आने वाली नस्लों के भविष्य के प्रति भयभीत है। ऐसे में देश की जनता का भरोसा कांग्रेस पार्टी की ओर लगातार तेजी से बढ़ रहा है इसलिए हम सबको जमीन पर उतर कर और और अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है सभा का संचालन महानगर उपाध्यक्ष महेश पंडित  ने किया।

 

इस अवसर पर प्रमुख रूप से सभासद सादिक अंसारी सभासद जहीरूद्दीन मुन्ना सभासद ,सर्वत हुसैन हाशमी, प्रवक्ता योगेश जोहरी, अनिल देव शर्मा, हाजी सुल्तान, कांग्रेस सेवा दल के जिला अध्यक्ष अवनीश बख्शी टोनू,ऋषि पाल सागर, सेवादल के प्रदेश सचिव मोहम्मद हसन अंसारी, रईस आलम, फिरोज खान, संजीव अग्रवाल, पप्पू सागर, उस्मान खान, राजकुमार गिहार, आदि के अलावा बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे

Related posts

दिल्ली के शाहबाद इलाके में चाकू से गोदकर नाबालिग की हत्या,हत्यारोपी गिरफ्तार,

newsvoxindia

श्रावस्ती में बड़ा सड़क हादसा : इनोवा पेड़ से टकराई , 6 की मौत 8 घायल,

newsvoxindia

गोपाल धाम बजरंग कॉलोनी में शिवधाम मंदिर की हुई स्थापना,

newsvoxindia

Leave a Comment