News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

हर ब्लाक पर दो मंडल अध्यक्षों की नियुक्ति करेगी कांग्रेस

बरेली।  जिला कांग्रेस पार्टी कार्यालय में जिलाध्यक्ष असफाक सकलेनी की अध्यक्षता में मासिक बैठक की गई। बैठक का संचालन  पण्डित राज शर्मा ने किया। बैठक को संबोधित करते हुए अध्यक्ष असफाक सकलेनी ने बताया की अब जिला स्तर से ब्लॉक स्तर पर हर ब्लाक में दो मंडल अध्यक्षों की नियुक्ति की जायेगी । पार्टी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जोर शोर से लगेगी।  पार्टी का मानना है  कि  पार्टी का पदाधिकारी सबसे नीचे स्तर तक अपनी पकड़ को मजबूत बनाएं  और अपने आपको बूथ स्तर पर और मजबूत बनाएं,आज के दिन देश और प्रदेश की जनता का बीजेपी से मोहभंग हो चुका है।

Advertisement

 

 

 

जनता की भावना से बीजेपी ने खिलवाड़ किया है, इसलिए जनता ने सोच लिया है  कि  लोकसभा के साथ साथ 2027 के विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी को सत्ता से हटाना है। बीजेपी के झूठे वादों में आकर जनता ने बीजेपी को वोट दिया था लेकिन इस सरकार ने जनता की भलाई का कोई भी कार्य नहीं किया , महंगाई आसमान को छू रहीं हे पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ते जा रहे है।  शिक्षा का स्तर नीचा होता जा रहा है पर बीजेपी की सरकार आंख बंद करे हुए हैं।

 

 

मुख्य रूप से प्रवक्ता पंडित राज शर्मा, जिला उपाध्यक्ष जुनेद हसन एडवोकेट, पूर्व चेयरमैन इलियास अंसारी, दिनेश दद्दा, उल्फत सिंह कठेरिया,मुराद बेग, रिजवान बेग, यूसुफ अली, दत्त राम गंगवार, रामपाल माली,नईम शेर, सरफराज बेग, गंगा सहाय, अमित कश्यप , रियाजुल प्रधान चंद्र पाल कश्यप संदीप शर्मा, मुदित प्रताप सिंह  प्रदीप जयसवाल इमरान रजा, इरशाद मंसूरी, रिंकू वाल्मीकि छेदा लाल गूजर , तरुण सिंह शामिल रहे।

Related posts

बरेली में मच गई भगदड़, गुल हो गई लाइट और छा गया घुप्प अंधेरा…, यह मॉकड्रिल थी,देखिये मॉकड्रिल का यह वीडियो ,

newsvoxindia

 सड़क हादसे में उत्तराखंड के व्यक्ति की बहेड़ी में मौत ,

newsvoxindia

छेड़छाड़ के मामले में शिक्षक को पुलिस ने जेल भेजा ,

newsvoxindia

Leave a Comment