News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

गुजरात चुनाव के लिए कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों की जारी की सूची , सूची में  दिग्विजय सिंह का नाम भी शामिल ,


गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से लगी हुई हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को कांग्रेस ने गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए अपने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है.कांग्रेस की ओर से जारी इस सूची में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी सहित कांग्रेस के कई अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हैं।
 इन स्टार प्रचारकों की सूची में पार्टी के पास कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह, कमलनाथ, सचिन पायलट, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जगदीश ठाकोर हैं. , पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह , राजा वारिंग और प्रदेश अध्यक्ष रघु शर्मा भी शामिल हैं।
 बता दें कि राहुल गांधी इन दिनों ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर हैं। इस यात्रा के कारण उन्होंने हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार नहीं किया। वही प्रियंका कांग्रेस के प्रचार अभियान की प्रभारी थीं। गुजरात की कुल 182 विधानसभा सीटों में से पहले चरण में 89 सीटों पर एक दिसंबर को मतदान होगा और बाकी बची 93 सीटों पर पांच दिसंबर को मतदान होगा.।

Related posts

बिथरी चैनपुर पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को किया गिरफ्तार

newsvoxindia

2047 तक विकसित राष्ट्र बनाना मोदी जी का संकल्प , कार्यकर्ता अपनी मेहनत से करें साकार 

newsvoxindia

 अधेड़ ने किशोर के साथ कुकर्म  का किया प्रयास, आरोपी गिरफ्तार 

newsvoxindia

Leave a Comment