News Vox India
शहर

कावडियां की करंट से मौत की फैली खबर पर पीएम में नहीं हुई पुष्टि,

रामपुर । सावन माह के अंतिम सोमवार को शिव भक्तों की मंदिरों में जलाभिषेक को लेकर भीड़ मौजूद रही कुछ इसी तरह रामपुर के भमरौआ स्थित ऐतिहासिक शिव मंदिर में भी पूरे विधि विधान के साथ पूजा अर्चना कर रहे थे इस बीच एक शिव भक्त परिक्रमा के दौरान करंट की चपेट में आ गया और इसके बाद उसकी मौत हो गई।

Advertisement

 

 

रामपुर के भोट थाना के अंतर्गत ग्राम इंड्री निवासी वीर सिंह सैनी कावड़ जट्टी के साथ भमरौआ स्थित ऐतिहासिक शिव मंदिर पहुंचे जहां पर परिक्रमा के दौरान वह करंट की चपेट में आ गए इसके बाद उनकी मंदिर परिसर में मौत हो गई हालांकि पुलिस टीम के द्वारा उनका उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उनका स्वास्थ्य परीक्षण करने के बाद शिव भक्त को मृतक घोषित कर दिया।

एएसपी संसार सिंह ने बताया कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक कांवड़िये की करंट से मौत होने की तहरीर दी गई थी। हालांकि तहरीर में बताया गया था कि मंदिर में परिक्रमा के दौरान करंट लग गया था इसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था , जहां कांवड़िये की मौत हो गई थी। पुलिस ने मंदिर प्रबंधन के खिलाफ लापरवाही का मामला भी दर्ज किया था। इस संबंध में एक टीम भी बनाई गई थी पर करंट लगने से मौत की पुष्टि नहीं हुई ।

Related posts

डीजे पर डांस को लेकर घराती -बराती आपस में भिड़े , दुल्हन ने शादी से किया इंकार 

newsvoxindia

आईवीआरआई ने  एस.वाई फार्मस प्रोडयूसर से पांच साल के लिए किया करार 

newsvoxindia

केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट का साहू राठौर विकास समिति ने किया भव्य स्वागत ।

newsvoxindia

Leave a Comment