News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

कक्षा 9 की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म,मुकदमा दर्ज

मीरगंज। कक्षा 9वीं की छात्रा का अपहरण कर गाँव के ही दो लोगों ने अनजानी जगह ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया।इस दौरान पीड़िता कि हालत बिगड़ने लगी।उसके बाद दोनों लोंगो ने पीड़िता को मोटरसाइकिल से अस्पताल में भर्ती कर इलाज कराया। इलाज के बाद जब पीड़िता को होश आया तो पीड़िता दोनों लोंगो की हाथ पैर जोड़ने लगी कहा कि मुझे मेरे घर पहुंचा दोनों लोग बोले कि हम तुझे तेरे घर छोड़ तो देंगे लेकिन तू किसी को कुछ नहीं बतायेगी।और दूसरे दिन आरोपी छात्रा को मीरगंज चौराहे पर शाम 5:30 बजे छोड़कर भाग गए। पीड़िता के भाई की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Advertisement

 

 

 

मीरगंज कोतवाली क्षेत्र में एक गाँव निवासी युवक का आरोप है कि उनकी बहन बेटी एक इंटर कॉलेज में कक्षा नौ की छात्रा है। प्रार्थी की बहन रोजाना की तरह 30 मार्च को सुबह 8 बजे अपने घर से स्कूल पहुंची तो देखा कि स्कूल में छुट्टी थी तभी छात्रा अपने घर वापस लौट रही थी तभी रास्ते में पाकड़ के पास गाँव के ही हेमेन्द्र कुमार पुत्र महेंद्र पाल व वेदप्रकाश पुत्र मोहन स्वरुप दोनों लोग छात्रा को देख कर फब्तिया कसने लगे और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए अपने साथी के साथ मिलकर अपहरण कर लिया। बाद में दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान पीड़िता को अनजानी स्थान पर रखा। सभी ने मिलकर पीड़िता को डराया धमकाया। किसी को बताने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

 

 

 

 

इसके बाद आरोपी 31 मार्च की शाम 5:30 बजे किशोरी को मीरगंज चौराहे पर छोड़कर भाग गए। किसी तरह पीड़िता अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। पीड़िता के भाई ने मामले की शिकायत थाना पुलिस से की। कोतवाली पुलिस ने हेमेन्द्र कुमार पुत्र महेंद्र पाल व वेदप्रकाश पुत्र मोहन स्वरुप के खिलाफ अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म, धमकी और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। थाना प्रभारी निरीक्षक कुंवर वहादुर सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

हादसे के शिकार तजियादारों से मिला सपा शिष्ठ मंडल ,विधुत विभाग से की मुआवजा देने की मांग,

newsvoxindia

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ने मीरा मोहन को महिला जिलाध्यक्ष मनोनीत किया

newsvoxindia

पशु वध कर रहे तीन धंधेबाज गिरफ्तार, दस फरार

newsvoxindia

Leave a Comment