News Vox India
शहर

चोर बेकाबू : व्योंधन खुर्द के चार घरों से लाखों के जेवर व नगदी की चोरी, ग्रामीणों में दहशत 

रामू कठेरिया 
सिरौली ।चौकी नबाबपुरा के गांव व्योंधन खुर्द में चोरों ने चार घरों से लाखों रुपए के जेवर व नकदी चोरी कर ले गए। पीड़ितों ने  चोरियों के संबंध में  तहरीर दी  है। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की है।रविवार की रात में चोरों ने महिला पूर्णिमा के घर में घुसकर पांच हजार की नगदी और जेवर बिछुआ, पैंडिल,लौंग आदि गहने चोरी कर लिए। चोरों ने राहुल की कोल्ड ड्रिंक की दुकान से कुछ सामान व रुपए निकालकर ले गए। चोरों ने यहां के रामस्वरूप के घर में हाथ साफ करते हुए चांदी की हंसली, बिछुआ,कमरबंद,पायलें सोने का टीका और कुंडल तथा 40 हजार रुपए की नगदी चुराकर ले गए।
पूर्व प्रधान रमेश दिवाकर के घर में घुसकर चोरी का प्रयास किया लेकिन तब तक  घर वाले जाग गए और चोर भाग गए। चोरों ने पड़ोसी गांव नबाबपुरा के दो घरों में धावा बोला था जिसमें नवल-किशोर के घर से सोने की चैन,अंगूठी, तोड़िया और 18 हजार रुपए की नगदी चोरी कर ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो सुबह खेतों में ख़ाली संदूक व कपड़े पड़े मिले थे। चोरी की तहरीर दी है। एक ही रात में चार घरों में चोरी की घटना से दोनों गांवों में दहशत व्याप्त है। जिनके घरों में चोरी हुई है उन्होंने अति शीघ्र चोरी का खुलासा करने की मांग की है।इस मामले में इंस्पेक्टर लव सिरोही ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

अबीर गुलाब और पुष्प वर्षा के बीच धूमधाम से निकली भगवान नृसिंह की शोभायात्रा

newsvoxindia

गंगा दशहरा पर आज राशि के अनुसार करें दान, चमकेगा भाग्य,

newsvoxindia

जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति की बैठक में जनप्रतिनिधियों ने अधिकारियों से खराब रोड़ों के साथ विकास योजनाओं पर की चर्चा ,

newsvoxindia

Leave a Comment