News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

चाट विक्रेता तेजपाल ने शुरू किया जनसम्पर्क , बोले जीत पक्की,

बरेली। नगर निगम के वार्ड के 55 में रहने वाले चाट विक्रेता तेजपाल निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मैदान में कूद चुके है।उनका चुनाव चिन्ह त्रिशूल है।वह वर्षो से अपने क्षेत्र के लोगों के मुहं को खट्टा मीठा कर चुके है। और इसी दम पर वह अपनी जीत का दावा कर रहे है। चाट बिक्रेता तेजपाल ने बताया कि वह वार्ड नंबर 55 से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में लड़ रहे है। उनका कहना है कि वह जीतने पर अपने क्षेत्र में जमकर विकास कराएंगे । उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने क्षेत्र में सबसे पहले खराब रोड़ को बनवाने के साथ सीवर लाइन डालने का काम कराएंगे।

Advertisement

 

तेजपाल की घर घर है मौजूद पकड़

तेजपाल चाट बेचते हुए महिलाओं और बच्चों में अच्छी पकड़ है। माना जा रहा है कि तेजपाल निर्दलीय प्रत्याशी रहते हुए किसी भी प्रत्याशी को हराने में सक्षम है। तेजपाल की एक खासियत यह भी है कि तेजपाल का जन्म वार्ड नंबर 55 में हुआ है।वह आसपास के क्षेत्रों में स्थानीय होने की वजह से तेजपाल चाट वाले भैया के रूप में प्रसिद्ध है।

 

वार्ड नंबर 55 पर भाजपा का रहा है कब्जा

2017 से  भाजपा का वार्ड नंबर 55 पर कब्जा रहा है। यहां से भाजपा प्रत्याशी दीपक सक्सेना पार्षद रहे है। उससे पहले उनकी पत्नी मनीषा सक्सेना भी सैदपुर हॉकिन्स से सभासद रही है।इस सीट पर मुस्लिम, ब्राह्मण, कायस्थ मिलकर अपना सभासद चुनते है।

Related posts

पुलिस पार्टी पर पथराव -लात  घूंसो से मारने के आरोप में 5 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज

newsvoxindia

आज सुकर्मा योग में हनुमान जी की पूजा से होगा कल्याण ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

किसान के आत्महत्या मामले में पांच पर गिरी गाज , एसएसपी ने सीओ सिटी को सौंपी जाँच ,

newsvoxindia

Leave a Comment