News Vox India
राजनीतिशहर

भाजपा ने बूथ चलो कार्यक्रम के तहत की बैठक

बरेली । भाजपा महानगर ने गांव/वूथ चलो अभियान को लेकर पार्टी कार्यालय पर बैठक आयोजित की गई।  सांसद संतोष गंगवार ने कहां हम सबको नए मतदाताओं को जोड़ना है घर घर जाकर संपर्क करना है । कैंट विधायक संजीव अग्रवाल ने कहा संगठन का जो दिशा निर्देश है उसका हम सबको पालन करना है नये मतदाताओं को भाजपा के साथ जोड़ना है उन्हें सरकार की नीतियों के बारे में बताना है और उनके साथ जाकर घर-घर संपर्क भी करना है ।

Advertisement

 

 

भाजपा नेता गुलशन आनंद ने ‌ गांव /वूथ चलो अभियान को सभी कार्यकर्ता जिम्मेदारी के साथ कार्य करें और अपने-अपने क्षेत्र में प्रवास करें ।महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना ने कहां 6 फरवरी से लेकर 12 फरवरी तक वूथ प्रवासी अपने-अपने बूथों पर जाकर 24 घंटे प्रवास करेंगे वहां पर विभिन्न विभिन्न समुदाय के लोगों से मुलाकात कर उन्हें सरकार की उपलब्धियां के बारे में जानकारी देंगे और नए मतदाताओं को संगठन के साथ जोड़ने का काम करेंगे और सभी को अधिक से अधिक सरल ऐप, नमो एप डाउनलोड करवाएंगे।

 

मुख्य अतिथि ने कार्यशाला को संबोधित करते हुए कहा महानगर के सभी मंडलों में कार्यशाला आयोजित होगी और जिसके बाद वूथो पर भी बैठक आयोजित की जाएगी।  यह अभियान 11 फरवरी तक बूथों पर चलेगा कार्यशाला में प्रमुख रूप से सांसद संतोष गंगवार, कैंट विधायक संजीव अग्रवाल, महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना, गुलशन आनंद, डॉक्टर सीपीएस चौहान, उमेश कठेरिया, मनोज थपलियाल, वीरेंद्र अरोड़ा, प्रभु दयाल लोधी, राजीव गुप्ता, प्रत्तेश पांडे, डॉ तृप्ति गुप्ता, बंटी ठाकुर, पवन अरोड़ा, शीतल गुलाटी,प्रदीप अग्रवाल, सोनू कालरा, सूर्यकांत मौर्य,योगेश कुमार, अमन सक्सैना, संजीव शर्मा, राज किशोर कश्यप एवं समस्त मंडल अध्यक्ष  एवं अन्य  कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह के दूसरे दिन 553 जोड़ो ने थामा एक दूजे का हाथ, सरकार के काम की भी तारीफ,

newsvoxindia

आज शिवयोग में बरसेगी भगवान शनि की कृपा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए अपनी तैयारी शुरू की,

newsvoxindia

Leave a Comment