News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

बिजली चेकिंग  करने गई टीम को पीटा, भाग कर बचाई जान

सिरौली (बरेली)। मार्निंग रेट के तहत बिजली चेकिंग करने गई टीम को पकड़कर ग्रामीणों ने पिटाई कर दी। इस दौरान एसडीओ व जेई ने भागकर जान बचाई। घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। एसडीओ ने तहरीर दी है वहीं एक ग्रामीण महिला ने एक लाइनमैन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

Advertisement

 

 

 

एसडीओ अनमोल कुमार ने बताया कि इस समय मार्निंग रेट कार्यक्रम के तहत बिजली चेकिंग अभियान चल रहा है। जिसमें सुबह सुबह ही बिजली चोरी की चेकिंग की जानी है। वह मंगलवार की सुबह जेई हृदेश कुमार, टेक्नीशियन सचिन कुमार और लाइनमैन असलम के साथ केसरपुर गांव में चेकिंग करने पहुंचे वहां पप्पू गुप्ता के घर में बिजली चोरी पाई गई जिसकी टीम ने वीडियोग्राफी की इस पर मौजूद लोगों ने आपत्ति जताते हुए उग्र हो गए इसको लेकर गाली-गलौज करते हुए सभी हमलावर हो गए और मारपीट करने लगे जिसमें लाइनमैन असलम व टेक्नीशियन सचिन के चोटें आईं हैं।

 

 

इस दौरान जेई और एसडीओ ने वहां से भाग कर जान बचाई। कर्मचारी किसी तरह से छूटकर वहां से थाने पहुंचे और तहरीर देकर ग्रामीणों पर कार्रवाई की मांग की। मारपीट की घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग टीम के सदस्यों को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं।  वहीं एक महिला ने लाइनमैन असलम पर घर में घुसकर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। ग्रामीण पप्पू गुप्ता ने तहरीर देकर बताया कि मंगलवार साढ़े तीन बजे उनके गांव का असलम कुछ लोगों को साथ लेकर जो खुद को बिजली विभाग का कर्मचारी बता रहे थे उनके घर में घुस आये और गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। पुलिस ने दोनों ओर की तहरीर लेकर घायलों विद्युत कर्मचारियों को मेडिकल को भेज दिया।इस मामले में इंस्पेक्टर लव सिरोही ने बताया की दोनों ओर से शिकायती पत्र मिले हैं। मामले की गहनता से जांच की जा रही है जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम 16 लाख की ठगी,रिपोर्ट दर्ज

newsvoxindia

Lucknow News:अंबेडकर पार्क से तांबे की दो मूर्ति चोरी ,एलआईयू मामले की जांच में जुटी ,

newsvoxindia

ब्रेकिंग : बरेली के बानखाने में बीतीरात भिड़े एक ही परिवार के दो पक्ष, एक पक्ष पर लगा आगजनी का आरोप ,

newsvoxindia

Leave a Comment