News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

Bareilly News : ट्रेन में चोरी हुए जूते को  बरेली जीआरपी बरामद कर यात्री को सौंपेगी , मामले की जाँच शुरू 

 

यूपी में जानवर चोरी की घटनाओं में बड़े नेताओं पर मुकदमा होने की खबर सुनी होगी , लेकिन बरेली  जीआरपी  को एक ऐसे तहरीर मिली है जिसके बाद जीआपी से जुड़ा यह मामला चर्चा में है | दरसल लखनऊ के रहने वाले एक व्यक्ति ने  दिल्ली-लखनऊ एसी सुपरफास्ट एक्सप्रेस में ट्रेन में जूता चोरी होने की शिकायत की है |  जिसके बाद जीआरपी  ने मुकदमा दर्जकर मामले की जाँच शुरू कर दी है ।

Advertisement

 

बताया जाता है कि 5 मई को लखनऊ के गोमतीनगर निवासी हरपाल सिंह पुत्र नंदराम सिंह 12430 नई दिल्ली-लखनऊ एसी सुपरफास्ट एक्सप्रेस में सफर कर रहे थे। उन्हें गाजियाबाद से लखनऊ जाना था। वह ट्रेन के बी-4 कोच की 49 नंबर बर्थ पर सवार हुए। इस दौरान सीट के नीचे उतारा उनका नया च जूता चोरी हो गया। चोरी करने वाला व्यक्ति अपने टूटे जूते छोड़कर चला गया। इसके बाद परेशान होकर यात्री हरपाल ने मामले की शिकायत लखनऊ जीआरपी से की लेकिन तकनीकी कारणों से उनकी शिकायत को बरेली जीआरपी को ट्रांसफर कर दी गई |

 

पीड़ित ने अपनी तहरीर में   50 नंबर सीट पर सफर कर रहे एक व्यक्ति पर जूता चुराने का आरोप लगाया है। मामले की जांच जंक्शन पर तैनात जीआरपी  के तेजतर्रार उप निरीक्षक सुल्तान अहमद करेंगे। जीआरपी प्रभारी निरीक्षक ध्रुव कुमार ने बताया कि हरपाल सिंह की शिकायत पर जूता चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज की है जिस यात्री पर चोरी का आरोप लगा है, वह बरेली निवासी  है|  आरोपी को  यात्रा की डिटेल के आधार पर तलाश किया जाएगा।

Related posts

सोना के साथ  चांदी के भाव में आई कमी , यह है आज के भाव 

newsvoxindia

उर्स का पहला दिन : उर्स-ए-रज़वी के मौके पर दरगाह प्रमुख व सज्जादानशीन ने दिया यह पैगाम , जानिए क्या कहा अपने पैगाम में,

newsvoxindia

बरेली कोर्ट ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के दोषियों को सुनाई आजीवन कारावास के साथ 2.25लाख का लगाया आर्थिक दंड

newsvoxindia

Leave a Comment