News Vox India
शहर

बदायूं :कछला गंगा में डूबे एक युवक का दूसरे दिन मिला शव, दूसरे की तलाश भी जारी,

 

कछला | कोतवाली उझानी क्षेत्र के कछला में स्थित पतित पावनी गंगा में भागवत कथा का कलश विर्सजन करते समय 5 लोग डूब गए । जिसमे घाट पर मौजूद गोताखोरों ने तीन लोगों को बाहर निकाल लिया वहीं दो लोग गंगा मे लापता हो गए । पुलिस गोताखोरों की मदद से दूसरे दिन एक युवक का शव गंगा से बाहर निकाल लिया वहीं दूसरे युवक को गोताखोर गंगा में तलाश रहे है।

 

 

शनिवार की सांय 4 बजे के करीब उझानी कोतवाली क्षेत्र के भागीरथी कछला गंगा घाट पर भागवत कथा का कलश विसर्जन करने आए 5 लोग गंगा में डूब गए। जिसमें घाट पर मौजूद पीएसी के गोताखोर व स्थानीय गोताखोरों ने गंगा में डूब रहे तीन लोगों को गंगा से निकाल लिया । जबकि जिला कासगंज क्षेत्र के भटोना निवासी आनन्द (30) पुत्र भरत सिंह व जिला कासगंज क्षेत्र के नगला गोकुल भटोना निवासी अभय (20) पुत्र उदयवीर गंगा में डूब गए । जिन्हें गोताखोरों ने गंगा में काफी तलाशा पर उनका कोई पता न चल सका ।

 

 

रविवार दूसरे दिन गोताखोरों ने दोनों लापता युवकों को फिर से गंगा मे तलाशा तो जिला कासगंज क्षेत्र के नगला गोकुल भटोना निवासी अभय (30) पुत्र उदयवीर के शव को गंगा में तलाश कर बाहर निकाला । अभय का शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया । वहीं गोताखोर गंगा में डूबे दूसरे युवक आनन्द को गंगा में तलाश रहे है। देर शाम तक समाचार लिखे जाने तक गंगा में डूबे आनन्द का कुछ पता नहीं चल सका है और गोताखोर उसे गंगा में तलाश रहे हैं। वहीं मृतक अभय के परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया और शव को अपने साथ अपने घर ले गए हैं।

Related posts

दहेज अधिनियम का मुकदमा वापस लेने का बनाया दबाव तीन पर रिपोर्ट

newsvoxindia

जन अधिकार पार्टी निकाय चुनाव लड़ेगी मजबूती से : बाबू सिंह कुशवाहा 

newsvoxindia

सर्विलांस की टीम ने 42 लाख कीमत के गुम हुए 218 मोबाइल किये बरामद  

newsvoxindia

Leave a Comment