News Vox India
शहर

आजम खान बोले- SPको कोई खत्म नहीं कर सकता,लुलु मॉल का मालिक RSS का फाउंडर

मुरादाबाद। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान अपने बेटे अब्दुल्ला आजम के साथ एमपी एमएलए कोर्ट में तारीख पर पहुंचे। कोर्ट से बाहर निकलने के बाद आजम खान ने पत्रकारों से लंबी बातचीत की। ओपी राजभर भाजपा के साथ मिलकर समाजवादी पार्टी को खत्म करने में लगे हुए हैं के सवाल पर आजम खान ने कहा कि समाजवादी पार्टी इतनी छोटी पार्टी नहीं है कि उसे कोई खत्म कर देगा। समाजवादी एक विचारधारा है, जिसे कोई खत्म नहीं कर सकता।

Advertisement

 

सावन में कावड़ियों की सेवा करते पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों के ऊपर एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर आजम खान ने कहा कि जो भी जवाब लेना है, वह असदुद्दीन ओवैसी से लें। बयान भी ओवैसी ने दिया है।पश्चिम बंगाल में ईडी के छापों के बारे में पूछा तो आजम खान ने कहा कि वह इस बारे में वो कुछ नहीं जानते हैं। उनके पास न दिमाग है, न आंखों मैं रोशनी है। न ही मुंह में जबान है। इसलिए उन्हें नहीं पता कि क्या सही है। और क्या गलत है।

 

महंगाई के ऊपर आजम खान ने कहा कि देश में लोगों की आमदनी ज्यादा है। इसलिए महंगाई बढ़ रही है। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि हर पत्रकार तीन से पांच लाख रुपए महीना कमाता है। जब आमदनी ज्यादा है तो फिर महंगाई की शिकायत किस लिए।
समाजवादी पार्टी की सरकार न बनने पर आजम खान ने कहा कि वह सिकंदर नहीं बन पाए। हां बंदर जरूर बन गए हैं। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए हुए उन्हें बंदर बनाने वाले को मदारी के नाम से संबोधित किया। कहा कि वह बंदर बनकर कभी मुरादाबाद, कभी फिरोजाबाद तो कभी कहीं और बंदर बनकर दौड़ लगा रहे हैं। लखनऊ के लुलु मॉल में नमाज और हनुमान चालीसा वाले मामले में आजम खान ने कहा के उस लुलु मॉल का मालिक आर एस एस का फाउंडर है। नमाज पढ़ने वाले भी उसके ही थे। विवाद भी उसने ही पैदा किया है।, अगर नाम बदलना है तो लुलु मॉल का नाम उसका मालिक बदले। लेकिन वह नहीं बदलेगा। उसे तो उस नाम से पैसा कमाना है।

 

 

लुलु नाम का मज़ाक बनाने पर एक पत्रकार ने आज़म खान से कहा है कि लुलु लफ्ज़ कुरान पाक में भी लिखा है। तब आज़म खान ने कहा ठीक है। आप मुझे भी कुरान पढ़ा दीजिए। उल्टा मुस्लिम पत्रकारों से ही कुरान पर सवाल जवाब करने शुरू कर दिए। देश में लगातार ईडी के छापों पर जब आज़म खां ने फिर वही बात दोहराई। कहा कि वह अंधे हैं। उन्हें नहीं पता कि देश में क्या हो रहा है। अंत में जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि अखिलेश यादव के ऊपर लोग निशाना लगा रहे हैं। आजम खान ने कहा कि इस बार जब वह अखिलेश सिंह यादव से मिलेंगे तो उन्हें तीर कमान देंगे। उनसे कहेंगे जो उनके ऊपर निशाना लगा रहा है, वो उस पर निशाना लगाएं। आज़म खान मुरादाबाद की एमपी एमएलए कोर्ट में अपने बेटे अब्दुल आज़म खान के साथ मुरादाबाद के छजलेट थाना क्षेत्र में वर्ष 2008 में दर्ज हुए मामले में पेश हुए थे।

Related posts

पत्नी के चाल चलन से परेशान होकर पति ने पत्नी का गला रेतकर की थी हत्या , ssp ने घटना का खुलासा किया ,

newsvoxindia

दानपात्र से चोरी करने वाले युवक निकला कोरियर बॉय ,

newsvoxindia

स्मार्ट सिटी के  सभी कार्य अपने तय समय में हो : मंडलायुक्त  सेल्वा कुमारी जे,

newsvoxindia

Leave a Comment