News Vox India
मनोरंजनशहर

मोहब्बत की सियासत के साथ बिजली नहीं आने की शिकायत लेकर पहुंचे सपा नेता, पढ़े यह खबर,

बरेली। समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला सचिव प्रवक्ता  हैदर अली ने तमाम स्थानियों के साथ अघोषित बिजली कटौती के विरोध मे अनोखे अंदाज में गांधी गिरी करते हुए मुख्य अभियन्ता विद्युत विभाग के कार्यालय पर प्रदर्शन किया। दोपहर लगभग 12 बजे हैदर अली के नेतृत्व में दर्जनों लोग हाथो में गुलाब का फूल  और पंखे लेकर मुख्य अभियंता के कार्यालय पहुंचे जहां पर सूचना के बाद भी मुख्य अभियंता को अनुपस्थित देखकर सभी लोग हैदर अली के नेतृत्व में धरने पर बैठ गए और नारे बाजी करने लगे ।

Advertisement

 

 

जहां साथ आए लोगो को संबोधित करते हुए हैदर अली ने कहा की विधुत विभाग मुख्य मंत्री की मंशा के विरुद्ध कार्य कर रहा है । लोगो को इस गर्मी में दो चार घंटे ही बिजली मिल पा रही है विधुत विभाग लोगो को आदि मानव काल की ओर ले जा रहा है ।आज हालत यह है की पीलीभीत बाईपास की कोलोनियो में रात तीन बजे तक बिजली गायब रहती है, फाइक इनक्लेव वासी तो रोज रात तीन बजे तक यह उत्पीड़न झेल रहे है और विभाग एसी की ठंडी हवा में मजा ले रहा है।

 

विभाग के अधिकारी और उनका परिवार तो बिजली का बिल देते नही फिर जो उपभोक्ता बिल दे रहे हैं उनके साथ यह अन्याय क्यू..इसके पश्चात् एस ई आए और उनको सपा नेता हैदर अली ने हाथ के पंखे के साथ ही कटाक्ष भरे शब्दों का छह सूत्रीय ज्ञापन सौंपा । आज ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से हकीम आहिद, राशिद खान,सदाकत मुन्ना,अक्षय मैसी, इश्तियाक सकलैनी,अमित कुमार, शारिक खान,बाबर,बब्लू खान,मकसूम खान, सैय्यद फैज़,शफात उल्लाह, वासिफ आदि प्रमुख था।

Related posts

सुख समृद्धि ऐश्वर्य के लिए भोलेनाथ को चढ़ाए काले तिल , जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

भाजपा महिला मोर्चा ने महिला सम्मेलन का किया आयोजन ,प्रदेश अध्यक्ष गीता शाक्य रही मौजूद 

newsvoxindia

लाइसेंसी शस्त्र जमा करने की किला पुलिस ने की अपील 

newsvoxindia

Leave a Comment