News Vox India
मनोरंजनशहर

‘मलिका का पति’ कहने पर चिढ़ जाते थे अरबाज खान, अब किया खुलासा

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का रिश्ता सालों पहले टूट गया था। अरबाज और मलाइका ने अपनी शादी के 19 साल पूरे करने के बाद एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया। उनके तलाक की वजह बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को माना जा रहा है। लेकिन हाल ही में अरबाज खान ने एक इंटरव्यू में अपने निजी रिश्ते के बारे में बात की और खुलासा किया कि जब लोग उन्हें मलाइका अरोड़ा का पति या सलमान खान का भाई कहते थे तो उन्हें बुरा क्यों लगता था।

Advertisement

 

 

 

 

 

रिश्ते के बारे में कहा
बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान इन दिनों सुर्खियों में हैं। अरबाज खान ने हाल ही में पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की। इससे पहले अरबाज खान ने अपने बेटे अरहान खान के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में भी बात की थी। इस बीच एक बार फिर अरबाज खान का नाम चर्चा में आ गया है। इस बार अरबाज ने कुछ ऐसा कहा है जिसका फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। अरबाज खान को लेकर बी टाउन में काफी चर्चा है।

अरबाज खान को लगा बुरा
अरबाज खान ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा अरबाज खान ने बॉलीवुड फिल्मों का निर्माण और निर्देशन भी किया है। लेकिन इतना सब करने के बाद भी वो अपने भाई सलमान खान जैसा बड़ा नाम नहीं बन पाए। जिसके कारण उन्हें अक्सर सलमान खान का भाई और मलाइका अरोड़ा का पति कहा जाता था। अब इस पर अरबाज खान ने अपनी राय रखी है। एक मीडिया घराने से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, ‘एक समय था जब मैं बहुत परेशान रहता था। एक जमाने में मुझे सलमान खान के भाई, सलीम खान के बेटे और मलाइका अरोड़ा के पति कहकर संबोधित किया जाता था। तब मुझे इससे परेशानी होती थी। लेकिन कुछ चीजें ऐसी होती हैं जिन्हें आप चाहकर भी नहीं बदल सकते। आपको बस खुद पर नियंत्रण रखना है’।

Related posts

(Aaj ka din )सिद्धिदात्री दिवस पर त्रिग्रही, पुनर्वसु नक्षत्र के संयोग में मनेगी रामनवमी -होगी मां सिद्धिदात्री की पूजा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

कांग्रेस ने रामपुर गार्डन में खोला अपना कार्यालय , 

newsvoxindia

देखिये आज का पंचांग , जान लीजिये कौन सा समय नए काम के लिए होगा शुभ ,

newsvoxindia

Leave a Comment