News Vox India
मनोरंजनशहर

अमिताभ बच्चन ने अपने पालतू कुत्ते पर सोशल मीडिया पर शेयर की इमोशनल पोस्ट,

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन को जानवरों से बहुत लगाव है। वे अक्सर अपने पालतू जानवरों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उनके पालतू कुत्ते की मौत हो गई। बिग बी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी। अमिताभ इस बात से काफी दुखी हैं।

बिग बी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
बिग बी ने अपने पालतू कुत्ते को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। उसने विलाप करते हुए कहा, ‘हमारा छोटा दोस्त, वह बड़ा होता है और फिर एक दिन चला जाता है।’ बिग बी ने यह भी कहा कि चौंकाने वाली खबर है, लेकिन जब वह हमारे आसपास होता है तो वह हमारे जीवन की आत्मा होते हैं। हालांकि बिग बी ने अपने डॉगी के नाम का खुलासा नहीं किया।

सैकड़ों सोशल मीडिया यूजर भी भावुक हो गए
बिग बी की इस पोस्ट को देखकर फैन्स इमोशनल हो गए। एक यूजर ने कमेंट किया कि पालतू जानवर का प्यार बहुत कीमती होता है। एक अन्य ने कहा कि पालतू जानवरों का अपने मालिकों के प्रति पवित्र प्रेम होता है। गौरतलब है कि बिग बी ने लैब्राडोर पेट को गोद में लिया हुआ है।  बिग बी के पालतू कुत्ते शानौक की बीमारी के चलते मौत हो गई थी।

फैन्स से मिलने बाहर जाने से पहले बिग बी ने अपने जूते उतारे
अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने ब्लॉग में संडे मीट की तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें से एक तस्वीर में अमिताभ फैन्स से मिलने जाने से पहले जूते उतारते हैं और फिर फैन्स से मिलते हैं। उन्होंने अपने जूते उतारने का कारण बताते हुए कहा कि यह प्रशंसकों के प्रति उनकी भक्ति थी और इसलिए उन्होंने ऐसा किया। गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन हर रविवार को अपने जलसा बंगले के बाहर अपने प्रशंसकों से मिलते हैं।

Related posts

बदायूं :उझानी में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत,

newsvoxindia

बाजार में सोने और चांदी का यह है भाव,

newsvoxindia

लापरवाही से मोटरसाइकिल चलाने वाले युवक के खिलाफ  मुकदमा दर्ज , 

newsvoxindia

Leave a Comment