News Vox India
शहर

युवक से मारपीट करने वाले तीनों पुलिस कर्मी सस्पेंड एस एस पी ने कार्रवाई कर दिए विभागीय जांच के आदेश

मुमताज अली

Advertisement

बहेड़ी। सिरसा चौकी क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान बच कर निकल जाने वाले एक ट्रेक्टर चालक को पीछा करने के बाद उसे पीटकर घायल कर देने के आरोप और काम में शिथिलता बरतने के मामले में एस एस पी घुले सुशील चंद्रभान ने तीन पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया। इनमें एक हेड कांस्टेबल और दो आरक्षी हैं।

 

बीती गुरूवार की रात करीब साढ़े नौ बजे गाँव नजरगंज निवासी महेंद्र पाल पुत्र बिहारी लाल सितारगंज नेशनल हाईवे से होकर घर आ रहा था। उत्तमनगर गुरूद्वारे के निकट वाहन चेकिंग होते देखकर महेंद्र ट्रेक्टर को किनारे से होकर आगे निकाल ले गया तो पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा कर गाँव हथमना के निकट पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट की। अगले दिन शुक्रवार सुबह उसे थाने लाकर शांति भंग करने की धारा में चालान कर दिया।

 

 

मामले की शिकायत परिजनों ने बरेली सांसद छत्रपाल गंगवार से की तो मामला पुलिस के उच्चाधिकारियों तक पहुँच गया। एस एस पी ने सीओ अरूण कुमार सिंह को जांच के आदेश दिए। जांच के बाद एस एस पी ने शनिवार को हेड कांस्टेबल रणवीर सिंह, सिपाही गौरव कुमार व अभिषेक तेवतिया को निलंबित कर विभागीय जांच भी बैठा दी है। नियमानुसार, ट्रेक्टर चालक अगर दोषी कहीं था तो उसे उसी रात पकड़कर उसका मेडिकल परीक्षण कराना चाहिए था पर ऐसा न करके उसे अगले दिन गिरफ्तार किया गया। एस एस पी ने इसे कार्य में लापरवाही माना।

Related posts

खुराफातियों ने धार्मिक स्थल पर फेंका रंग , पुलिस ने मामला दर्जकर जांच की शुरू,

newsvoxindia

कृषि राज्य मंत्री ने गांधी समाधि पर लहराया तिरंगा , कई अन्य गणमान्य रहे मौजूद,

newsvoxindia

गंदगी से पटी नालियां, ग्रामीण परेशान

newsvoxindia

Leave a Comment